Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गोल्‍ड शोरूम में 5 करोड़ की चोरी का मास्‍टर माइंड गिरफ्तार, इन तीन नंबरों पर बार-बार करता था काल

MP Crime News गोल्‍ड शोरूम से 5 करोड़ के सोने के गहने चुराने वाले मास्‍टरमाइंड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है आरोपित का नाम गोपी है जो लगातार अपनी तीनों गर्लफ्रेंड के संपर्क में था। काल रिकार्ड खंगालने पर इसका खुलासा हुआ।

By Babita KashyapEdited By: Updated: Fri, 02 Sep 2022 02:26 PM (IST)
Hero Image
MP Crime News : साढ़े पांच करोड़ के सोने के जेवर चुराने वाले मास्टरमाइंड गिरफ्तार

जबलपुर, जागरण आनलाइन डेस्‍क। MP Crime News : गोपी उर्फ गुलाम मुस्तफा सुपर मार्केट के सामने स्थित सोने के शोरूम में साढ़े पांच करोड़ के सोने के जेवर चुराने वाले मास्टरमाइंड की तीन गर्लफ्रेंड हैं। वह लगातार तीनों के संपर्क में था। पुलिस द्वारा की गई जांच में यह खुलासा हुआ है। सबसे पहले पुलिस ने गोपी को गिरफ्तार किया था।

जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो वह पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करने लगा। इसके बाद, उसका मोबाइल काल रिकार्ड खंगाला गया। जिससे पता चला कि वह तीन मोबाइल नंबरों पर बार-बार काल करता था। जांच में पता चला कि ये तीनों नंबर उसकी प्रेमिकाओं के हैं। मोतीनाला की रहने वाली गोपी 42 साल का है। दूसरा आरोपी पुराना पुल गोहलपुर का है उसकी उम्र 32 साल है। अजीजगंज पसियाना के रहने वाले आरिफ की उम्र 28 साल बतायी गई है।

पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए चोरी में शामिल मास्टरमाइंड गोपी व बैजुद्दीन उर्फ बैजू व आरिफ को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया। इसके बाद तीनों को जेल भेज दिया गया। इधर गुरुवार को एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा क्राइम ब्रांच कार्यालय पहुंचे और चोरों को पकड़ने वाली पूरी टीम को बधाई दी।

पुलिस का सायरन भी सुना

मिली जानकारी के अनुसार 15 अगस्त की रात को जब गोपी और बैजुद्दीन ने चोरी की तब पुलिस की गाड़ी का सायरन भी सुना था। थोड़ी देर इंतजार किया और उसके बाद शो रूम में दाखिल हुआ। चोरों को पकड़ने में देरी के कारणों की पुलिस अधिकारियों द्वारा समीक्षा की गई है।

जिसमें सामने आया कि अलग-अलग जगहों पर लगे कैमरों में कुछ खराब थे। स्थानीय मुखबिर प्रणाली भी कमजोर साबित हुई है, इसलिए शहर में चोरों के होने के बाद भी पुलिस को मामले को सुलझाने में 14 दिन लगे, हालांकि इसे पुलिस की बड़ी उपलब्धि माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें-

Sagar News: चार चौकीदारों का हत्‍यारा सीरियल किलर भोपाल से गिरफ्तार, जल्‍द सुलझेगी हत्‍या की गुत्‍थी

मुझे जबरन नचाया गया, ICU में नृत्य को लेकर हुए विवाद पर पद्मश्री कमला पुजारी का बयान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें