Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP News: स्टार्टअप योजना को लेकर मंत्री विश्वास सारंग ने की PM की प्रशंसा, कहा- पीएम मोदी की दूरदर्शी विजन से हो रहा कौशल विकास के कार्य

भाजपा के गांव चलो अभियान के तहत सहकारिता खेल एवं युवा कल्याण मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने देवास लोकसभा क्षेत्र की विधानसभा सोनकच्छ में दो दिन के प्रवास के लिए पहुंचे। मंत्री विश्वास कैलाश सारंग उज्जैन क्लस्टर के प्रभारी हैं और देवास लोकसभा क्षेत्र उज्जैन क्लस्टर में आता है। मंत्री सारंग ने स्टार्टअप योजना को लेकर पीएम मोदी की सराहना की।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Sun, 11 Feb 2024 06:15 AM (IST)
Hero Image
स्टार्टअप योजना को लेकर मंत्री विश्वास सारंग ने की PM की प्रशंसा

जेएनएन, भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व प्रदेश व देश में तेजी से विकास कार्य हो रहे हैं। पूरी दुनिया में प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता बढ़ रही है। उनके दूरदर्शी विजन से स्टार्टअप्स के तहत कौशल विकास के कार्य हो रहे हैं। युवा उद्यमी आगे बढ़ रहे हैं। बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिल रहा है। देश विश्व गुरु की ओर आगे बढ़ रहा है।

भाजपा लोकसभा चुनावों को लेकर कर रही प्रचार

यह बात शुक्रवार को भाजपा के गांव चलो अभियान के तहत सहकारिता, खेल एवं युवा कल्याण मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने देवास लोकसभा क्षेत्र की विधानसभा सोनकच्छ के बूथ क्रमांक-163 में दो दिन के प्रवास के लिए पहुंचे। मंत्री सारंग उज्जैन क्लस्टर के प्रभारी हैं और देवास लोकसभा क्षेत्र उज्जैन क्लस्टर में आता है। मंत्री सारंग ने ग्राम खेरिया जागीर के लोगों को संबोधित किया। वरिष्ठ कार्यकर्ताओं व गणमान्य नागरिकों के साथ संवाद किया।

मंत्री ने कही ये बात

उन्होंने बूथ समिति की बैठक भी ली। इसमें देश में आए सकारात्मक परिवर्तन को जन-जन तक पहुंचाने के साथ ही मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के प्रति जागरूक करने को कहा। साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को विजयी बनाकर केंद्र में मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने की अपील की।

मंत्री सारंग रविवार को श्री राधा कृष्ण मंदिर में स्वच्छता अभियान, ग्राम पंचायत खेरिया जागीर में आयोजित हितग्राही सम्मेलन में सम्मिलित होंगे और स्थानीय स्वयं सहायता समूह व शासकीय हाईस्कूल के अध्यापकों व विद्यार्थियों से संवाद करेंगे।