Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मध्य प्रदेश सीएम का बड़ा एलान, हर सिलेंडर पर मिलेगी 450 रुपये की छूट; मगर सिर्फ इनको

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने रविवार को मंडला में प्रत्येक सिलेंडर पर 450 रुपये की छूट देने का एलान किया है। मगर इसका लाभ सिर्फ उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को मिलेगा। सीएम ने जल्द ही दूध और धान पर भी बोनस देने की बात कही है। वे यहां रक्षाबंधन व श्रावण उत्सव कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Mon, 12 Aug 2024 06:41 AM (IST)
Hero Image
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव। (फोटो- @DrMohanYadav51)

एएनआई, मंडला। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने रविवार को मंडला में एक बड़ा एलान किया है। सीएम ने उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन पर 450 रुपये की छूट देने की घोषणा की है। सीएम मोहन यादव ने कहा कि सरकार उज्ज्वला योजना के तहत हर सिलेंडर पर 450 रुपये की छूट देगी। हम अपने लोगों के लिए ऐसी और भी बोनस योजनाएं लाएंगे। आने वाले समय में हम धान और दूध पर भी बोनस देंगे।

यह भी पढ़ें: उज्जैन में सोमवार को भगवान महाकाल की निकलेगी चौथी सवारी, चांदी की पालकी में उमा महेश के रूप में देंगे दर्शन

सीएम मोहन यादव ने कहा कि कल रक्षाबंधन का त्यौहार एक साथ 25,000 स्थानों पर मनाया गया। बहनों ने भी भाइयों के प्रति प्यार जताया और मुझे यह देखकर खुशी हुई कि हमने इस अवसर को खुशी के साथ मनाया।

1.29 करोड़ महिलाओं के खाते में भेजे पैसे

वे पड़ोसी श्योपुर जिले में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद मंडला पहुंचे थे। सीएम ने संवाददाताओं से कहा कि आज मैंने श्योपुर में कार्यक्रम के दौरान एक क्लिक के जरिए करीब 1.29 करोड़ महिलाओं के बैंक खातों में लाड़ली बहना योजना के तहत 1250 रुपये और रक्षा बंधन के शगुन के तौर पर 250 रुपये भेजे हैं। सावन का महीना रक्षा बंधन के त्योहार में डूबा हुआ है। मेरी कामना है कि बहनों का प्यार जीवन भर ऐसा ही बना रहे।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के ओंकारेश्वर में शुरू हुई उत्तर भारत की सबसे बड़ी फ्लोटिंग सौर परियोजना, 90 मेगावाट बनेगी बिजली

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर