Move to Jagran APP

MP Crime News: युवती का अश्लील वीडियो किया सोशल मीडिया पर वायरल, कांग्रेस विधायक के बेटे पर लगा आरोप

छिंदवाड़ा के परासिया से कांग्रेस विधायक सोहन बाल्मीक के बेटे आदित्य बाल्मीक पर युवती के अश्लील फोटो वायरल करने के आरोप लगे हैं।भाजपा नेता और पूर्व विधायक ताराचंद बावरिया ने कहा कि इस मामले की निष्पक्षता से जांच की जाए और दोषी पाए जाने पर विधि अनुसार कार्रवाई की जाए।

By Jagran NewsEdited By: Babli KumariUpdated: Sun, 15 Jan 2023 11:03 AM (IST)
Hero Image
युवती का अश्लील वीडियो किया सोशल मीडिया पर वायरल

छिंदवाड़ा, जागरण डिजिटल डेस्क। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले की परासिया विधानसभा क्षेत्र के विधायक सोहन वाल्मीकि के बेटे पर कथित तौर पर सोशल मीडिया पर महिला का आपत्तिजनक फोटो वायरल करने का मामला गरमाया हुआ है। पीड़ित महिला ने इस बारे में शिकायत की थी। पूर्व विधायक ताराचंद बावरिया ने भी इस मुद्दे को लेकर पुलिस और एसडीएम को ज्ञापन सौंपते हुए शिकायत की है। ज्ञापन में कहा गया है कि सात दिन के अंदर कार्रवाई नहीं होने पर जन आंदोलन छेड़ा जाएगा।

इस मामले को लेकर परासिया में राजनीति गरमाई हुई है। जिस व्यक्ति के खिलाफ शिकायत हुई है, वह कांग्रेस विधायक का बेटा है।

इस मामले में भाजपा नेता पूर्व विधायक ताराचंद बावरिया का कहना है कि एक महिला द्वारा इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो वायरल करने का आरोप लगाया गया था। जिसको लेकर महिला ने पुलिस में शिकायत भी की थी, पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। पूर्व विधायक ताराचंद बावरिया द्वारा एसडीओपी अनिल शुक्ला और एसडीएम मनोज कुमार प्रजापति को जांच और जल्‍द कार्रवाई की मांग को लेकर शिकायत की गई है।

इसी शिकायत की एक कॉपी भाजपा नेता और पूर्व विधायक ताराचंद बावरिया के पास भी है जो उन्होंने पुलिस को सौंप दी है।

इस मामले में एसडीओपी अनिल शुक्ला जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व विधायक ताराचंद बावरिया द्वारा डब्ल्यूसीएल में कार्यरत सहकर्मी ने महिला के आपत्तिजनक फोटो वायरल करने का मामला को लेकर आए थे। उन्होंने जांच की बात कही है। भाजपा ने मांग की है कि इस मामले की निष्पक्षता से जांच की जाए और दोषी पाए जाने पर विधि अनुसार कार्रवाई की जाए। मामला नारी से जुड़े और चुनावी वर्ष होने के कारण भाजपा ने इस मामले को तूल दे दिया है।

यह भी पढ़ें-  26 घंटे और 1429 किमी दूरी तय करती है पातालकोट एक्सप्रेस , फिर भी नहीं यात्रियों के लिए पेंट्री कार की सुविधा

यह भी पढ़ें- China Manjha: प्रतिबंध के बावजूद धड़ल्‍ले से बिक रहा चाइनीज मांझा, 3 लोग हुए हादसे का शिकार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें