Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Morena News: गहरी नींद में सो रहे थे मां-बाप, मानसिक रूप से बीमार बेटे ने सरिया से पीट-पीटकर कर दी हत्या

मध्य प्रदेश से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बेटे ने अपने गहरी नींद में सो रहे माता-पिता का निर्मम हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक मानसिक रूप से बीमार बेटे ने अपने माता-पिता की सरिया से पीट-पीटकर हत्या की है। घटना बसैया थाना क्षेत्र के कुतवार गांव का है। 32 वर्षीय आरोपी बेटा मौके से फरार है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Nidhi Avinash Updated: Wed, 15 May 2024 08:01 AM (IST)
Hero Image
मानसिक रूप से बीमार बेटे ने सरिया से पीट-पीटकर कर दी हत्या (Image: Jagran)

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुरैना। MP Murder: मध्य प्रदेश से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बेटे ने अपने गहरी नींद में सो रहे माता-पिता की निर्मम हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, मानसिक रूप से बीमार बेटे ने अपने 70 वर्षीय पिता ओम प्रकाश शर्मा और मां 65 वर्षीय उर्मिला शर्मा की सरिया से पीट-पीटकर हत्या की है। घटना बसैया थाना क्षेत्र के कुतवार गांव का है। 32 वर्षीय आरोपी बेटा मौके से फरार है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छोटे भाई पर भी किया हमला

मृतक ओम प्रकाश एक रिटायर शिक्षक थे और इनके 5 बच्चे है, जिसमें से 2 इन्हीं के साथ रहते है। वहीं, अन्य 3 की शादी हो गई है और सभी शहर में रहते है। आरोपी बेटे ने माता-पिता के अलावा अपने छोटे भाई पर भी हमला किया। हालांकि, पैरों की ओर सरिया लगने के कारण वह बच गया है।