Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP New CM: मध्य प्रदेश के सीएम के शपथ ग्रहण समारोह की तारीख आई सामने, मोहन यादव ने खुद बताया समय

मनोनीत मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शपथ ग्रहण समारोह के बारे में भी जानकारी दी है। मोहन यादव ने कहा कि शपथ ग्रहण 13 दिसंबर को होगा। बता दें कि आज भाजपा के विधायक दल की बैठक के बाद केंद्रीय पर्यवेक्षक और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर ने मोहन यादव के नाम की घोषणा की। शिवराज सिंह ने मोहन के सीएम बनने पर उन्हें बधाई दी।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Mon, 11 Dec 2023 11:27 PM (IST)
Hero Image
MP New CM शिवराज सिंह ने मोहन के सीएम बनने पर उन्हें बधाई दी।

एजेंसी, भोपाल। MP New CM मध्य प्रदेश में नए मुख्यमंत्री मोहन यादव के नाम का एलान हो गया है। मनोनीत मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इस बीच शपथ ग्रहण समारोह के बारे में भी जानकारी दी है। मोहन ने कहा कि शपथ ग्रहण 13 दिसंबर को होगा।

मंत्रिमंडल भी जल्द होगा तय

सीएम का नाम फाइनल होने के बाद अब एमपी सरकार की नई कैबिनेट को लेकर सरगर्मी तेज है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, पूर्व केंद्रीय मंत्री व विधायक प्रहलाद सिंह पटेल, पूर्व सांसद और विधायक राकेश सिंह, वरिष्ठ विधायक गोपाल भार्गव की भूमिका अब तय की जाएंगी।

इन नामों पर चर्चा

मंत्रिमंडल के गठन को लेकर अटकलों का दौर जारी है। इसमें तुलसीराम सिलावट, भूपेंद्र सिंह, गोविंद सिंह राजपूत, विजय शाह, रमेश मेंदोला, प्रद्युम्न सिंह तोमर, अर्चना चिटनीस, संजय पाठक, मीना सिंह, निर्मला भूरिया, बृजेंद्र प्रताप सिंह, रामेश्वर शर्मा या कृष्णा गौर, राव उदय प्रताप सिंह, रीति पाठक आदि के नाम शामिल हैं।