Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP News : इंदौर में हत्या के मामले में सजा माफ होने पर जेल से काफिले के साथ निकला दोषी, वीडियो हो रहा वायरल

मध्य प्रदेश से एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मध्य प्रदेश की सेंट्रल जेल के परिसर से कैदी शैलू जायसवाल कार में जाते हुए दिखाई दे रहा है। बाहर निकलते वक्त उसके समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है जो उसका जोरदार स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं।

By AgencyEdited By: Ashisha Singh RajputUpdated: Tue, 29 Aug 2023 05:42 PM (IST)
Hero Image
वीडियो में मध्य प्रदेश की सेंट्रल जेल के परिसर से शैलू जायसवाल कार में जाते हुए दिखाई दे रहा है

इंदौर, पीटीआई। मध्य प्रदेश से एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मध्य प्रदेश की सेंट्रल जेल के परिसर से कैदी शैलू जायसवाल कार में जाते हुए दिखाई दे रहा है। बाहर निकलते वक्त उसके समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है, जो उसका जोरदार स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं।

सेंट्रल जेल अधीक्षक ने क्या कहा?

इंदौर सेंट्रल जेल अधीक्षक अलका सोनकर ने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा,

मैंने यह वायरल वीडियो देखा है। क्लिप में दिख रहा शख्स शैलू जयसवाल है, जिसे हत्या के एक मामले में आजीवन कारावास की सजा दी गई थी, लेकिन जेल में अन्य कैदियों के बीच उसके अच्छे आचरण के कारण स्वतंत्रता दिवस पर उसे रिहा कर दिया गया था।

अधिकारीयों ने जेल नियमों के किसी भी उल्लंघन से किया इनकार

इस वीडियो के बाद से जेल के सुरक्षा नियमों पर कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं, जिसपर अलका सोनकर ने कहा कि काफिले में एक वाहन जो जयसवाल की रिहाई के बाद उन्हें लेने आया था, जो कि जेल परिसर के एक गेट के पास खड़ा था, जहां कैदी अपने रिश्तेदारों से मिल सकते हैं। उन्होंने जेल नियमों के किसी भी उल्लंघन से इनकार किया है। हालांकि लेकिन उन्होंने सुरक्षा कर्मियों को और भी ज्यादा सख्ती के साथ कार्य करने के लिए कहा गया है,जिससे भविष्य में जेल परिसर में इस तरह का वीडियो रिकॉर्ड न किया जा सके।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें