Move to Jagran APP

MP News: कमलनाथ का फेसबुक अकाउंट हैक, पोस्ट की गई गलत सामग्री; कांग्रेस के मीडिया सलाहकार बोले- हम जल्दी कर लेंगे रिकवर

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का फेसबुक अकाउंट हैक किया गया है। प्रदेश कांग्रेस के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने बताया कि हैकर्स इस पर असंगत सामग्री पोस्ट कर रहे हैं। हमारी आइटी टीम अकाउंट को रिकवर करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि कमलनाथ की एक आईटी टीम अकाउंट को रिकवर करने में लगी हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Fri, 15 Dec 2023 03:00 AM (IST)
Hero Image
कमलनाथ का फेसबुक अकाउंट हैक, पोस्ट की गई गलत सामग्री
 राज्य ब्यूरो, भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ का फेसबुक अकाउंट हैक किया गया है। प्रदेश कांग्रेस के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने बताया कि हैकर्स इस पर असंगत सामग्री पोस्ट कर रहे हैं। हमारी आइटी टीम अकाउंट को रिकवर करने का प्रयास कर रही है।

अकाउंट पर कुछ गलत सामग्री साझा की गई

कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने कहा कि अकाउंट किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा हैक कर लिया गया था, इसके बाद कुछ गलत सामग्री साझा की गई थी। उन्होंने आगे कहा कि कमलनाथ की एक आईटी टीम अकाउंट को रिकवर करने में लगी हुई है। पिछले कुछ दिनों से छिंदवाड़ा में थे और चुनाव के बाद जनसभाओं में हिस्सा ले रहे कमलनाथ गुरुवार को भोपाल पहुंचे।

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भविष्य की रणनीति पर चर्चा हुई

इससे पहले गुरुवार को मध्य प्रदेश कांग्रेस ने पार्टी मुख्यालय में बैठक की और आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भविष्य की रणनीति पर चर्चा की थी। मध्य प्रदेश के प्रभारी राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह की मौजूदगी में बैठक हुई। बैठक के दौरान कांग्रेस नेताओं ने नेता प्रतिपक्ष को लेकर भी चर्चा की।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।