Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP के छतरपुर में भीषण सड़क हादसा, बागेश्वर धाम जा रहे ऑटो की ट्रक से टक्कर, सात श्रद्धालुओं की मौत

मध्य प्रदेश के छतरपुर में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में सात लोगों की मौत और छह से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। दरअसल सभी लोग छतरपुर रेलवे स्टेशन से बागेश्वर धाम के दर्शन करने के लिए ऑटो में बैठकर जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार ऑटो हाईवे पर ट्रक से जा भिड़ा। हादसा झांसी खजुराहो हाईवे एनएच 39 पर पर हुआ।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Updated: Tue, 20 Aug 2024 10:23 AM (IST)
Hero Image
सभी लोग छतरपुर रेलवे स्टेशन से बागेश्वर धाम के दर्शन करने के लिए ऑटो में बैठकर जा रहे थे।

जेएनएन, छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में सात लोगों की मौत और छह से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। दरअसल, सभी लोग छतरपुर रेलवे स्टेशन से बागेश्वर धाम के दर्शन करने के लिए ऑटो में बैठकर जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार ऑटो हाईवे पर ट्रक से जा भिड़ा।

हादसा झांसी खजुराहो हाईवे एनएच 39 पर मंगलवार को सुबह करीब पांच बजे हुआ। बड़ी संख्या में श्रद्धालु छतरपुर स्टेशन पर उतरे और ऑटो में बैठकर बागेश्वरधाम के लिए निकले थे।

ऑटो संचालक ने ओवरलोड सवारी बिठाई थी

ऑटो संचालक ने ओवरलोड सवारी बिठा ली थी। तभी कदारी के पास पहुंच कर ऑटो नंबर यूपी 95 एटी 2421 हाईवे पर ट्रक नंबर पीबी 13 बीबी 6479 से टकरा गया। मरने वालों में बच्चे और बुजुर्ग भी शामिल हैं।

हादसे की सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस

हादसे की सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया। घायलों में कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ऑटो में करीब 12 से 15 लोग सवार थे

ऑटो में करीब 12 से 15 लोग सवार थे। बागेश्वर धाम जाते और आते समय पिछले महीनों में कई हादसे हो चुके हैं। इस हादसों में कई लोगों की जान जा चुकी है। ऑटो में ओवरलोड सवारी बिठाने से इसकी कीमत लोगों को जान देकर चुकानी पड़ती है।

ये भी पढ़ें: अचानक लाडली बहनों के घर पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ यादव और बंधवाई राखी, सीएम को सामने देखकर हुईं भावुक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर