Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP News: दिव्यांग ने नाली में की पेशाब तो रिटायर्ड अधिकारी ने सरेआम लात-घूंसो से पीटा, कपड़े उतरवाकर कराई सफाई

MP News मध्य प्रदेश के हरदा में एक रिटायर्ड अधिकारी स्वच्छता की चिंता में इंसानियत भूल बैठे और नाले में पेशाब करने के लिए एक दिव्यांग की सरेआम लात घूंसो से पिटाई कर दी। यही नहीं पूर्व अधिकारी ने पीड़ित से शर्ट उतरवाकर नाले की सफाई भी कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Sachin Pandey Updated: Thu, 19 Sep 2024 10:09 PM (IST)
Hero Image
आरोपी पूर्व अधिकारी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

जेएनएन, हरदा। मध्य प्रदेश के हरदा में एक रिटायर्ड अधिकारी ने दिव्यांग को इसलिए सरेआम खूब मारा-पीटा, क्योंकि वह नाली में पेशाब कर रहा था। यही नहीं, अधिकारी ने दिव्यांग का शर्ट उतरवाकर उससे नाली भी साफ कराई।

घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। आरोपी अधिकारी आयकर विभाग से सेवानिवृत्त बताए जा रहे हैं। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार ग्राम कनारदा निवासी अजय सरवरे अपने माता-पिता से मिलने सिटी कॉलोनी जा रहे थे।

अधिकारी ने किया प्रताड़ित

तभी वह सब्जी मंडी स्थित एक कांप्लेक्स के पास नाले में पेशाब करने लगा। यह देख रिटायर्ड अधिकारी डीके ओझा वहां पर आए और अजय के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद पूर्व अधिकारी ने पीड़ित को अर्धनग्न किया और नाली साफ करवाई।

पूरे धटनाक्रम का वीडियो पास की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। इधर, पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।