Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP News: राजगढ़ में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से कार की हुई जोरदार टक्कर; महिला समेत 3 की दर्दनाक मौत

मध्य प्रदेश के राजगढ़ ( MP Rajgarh News ) में कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई जिससे तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल है। दरअसल कार चालक ने पहियों पर से नियंत्रण खो दिया था जिससे यह सड़क हादसा हुआ। मृतक निवासी महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले के थे।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Mon, 08 Jul 2024 02:54 PM (IST)
Hero Image
खड़ी ट्रक से कार की हुई जोरदार टक्कर (Image: Representative)

राजगढ़ (मप्र), पीटीआई। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां खड़ी ट्रक से एक कार की जोरदार टक्कर हो गई, जिससे इस हादसे में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, दो अन्य घायल हो गए। पुलिस ने घटना की जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना सुबह करीब साढ़े नौ बजे पचोर थाना क्षेत्र के आगरा-मुंबई राजमार्ग पर सरेड़ी गांव के पास हुई है। 

कंटेनर ट्रक से टकराई कार

पचोर पुलिस थाना प्रभारी आकांक्षा शर्मा ने बताया कि कार चालक ने पहियों पर से नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण वाहन सड़क किनारे खड़े एक कंटेनर ट्रक से जा टकराया। उन्होंने बताया कि अत्तर रमीला (30), हमजी खान (35) और भगवान दगडू (32) नामक तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। ये सभी महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले के निवासी थे।

अधिकारी ने बताया कि घायलों को पचोर में प्राथमिक उपचार के बाद शाजापुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

यह भी पढ़ें:  MP News: जबलपुर में तेज रफ्तार पिकअप वैन ने बाइक को मारी टक्कर, तीन मासूमों की गई जान

यह भी पढ़ें: Khargone Road Accident: मध्य प्रदेश के खरगोन में बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, हादसे में दो लोगों की मौत और 27 घायल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें