Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मीट की दुकान खोली तो गोलियों से भून डाला, 17 लोगों ने घर में घुसकर दो भाइयों की कर दी हत्या

Shivpuri Meat shop News शिवपुरी के पिछोर थाना क्षेत्र के कस्बे में दिल दहला देने वाली घटना घटी। यहां मीट की दुकान खोलने पर दो भाइयों को गोलियों से भून दिया गया। घावरी परिवारों में मीट की दुकान खोलने को लेकर बवाल मचा था जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि घर पर बैठै दो भाइयों को गोली मार दी गई।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Updated: Mon, 02 Sep 2024 09:34 AM (IST)
Hero Image
शिवपुरी में हुई गोलीबारी, दो की हत्या। (फाइल फोटो)

जेएनएन, शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां मीट की दुकान खोलने पर दो भाइयों को गोलियों से भून दिया गया। दरअसल, पिछोर थाना क्षेत्र के कस्बे में घावरी परिवारों में मीट की दुकान खोलने को लेकर बवाल मचा था। विवाद इतना बढ़ गया कि घर पर बैठै दो भाइयों को गोली मार दी गई।

17 लोगों पर केस दर्ज

पुलिस ने शिकायत के आधार पर 17 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार, मृतक विजय घावरी (40 साल) व अजय घावरी (35 साल) कृषि उपज मंडी के बाहर कई सालों से मीट की दुकान का संचालन कर रहे थे।

हाल ही में वहां पर उन्हीं के समाज के शेरसिंह घावरी व उसके बेटों ने नई मीट की दुकान खोल ली। ऐसे में दोनों पक्षों के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा था।

 दुकान पर ही दोनों पक्षों में हुआ विवाद

मामले को लेकर रविवार की देर शाम दुकान पर ही दोनों पक्षों में विवाद हो गया। उसके बाद अजय और विजय घर आ गए। इस दौरान रात करीब 8 बजे सागर, संतोष, अमर, मनीष, सौरभ घाबरी और उनके पिता शेर सिंह सहित 17 लोग हाथों में अवैध कट्टे लेकर अजय व विजय के घर पहुंच गए।

घर में घुसकर कर दी हत्या

आरोपितों ने पहले तो दोनों भाइयों सहित उनके परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की। उसके बाद अजय और विजय की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद सभी आरोपित मौके से फरार हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर