Move to Jagran APP

सीएम मोहन यादव से मिलने पहुंचे प्रदेश के नव निर्वाचित सांसद, लड्डू खिलाकर दी एतिहासिक जीत की दी बधाई

शुक्रवार को भाजपा संसदीय दल की अहम बैठक होनी है। इस बैठक में सभी सांसदों का स्वागत किया जाएगा राज्य में भाजपा के 11 ऐसे सांसद हैं जो पहली बार लोकसभा पहुंचे हैं। नवनिर्वाचित सांसदों के अलावा मध्य प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ल भी सांसदों के साथ दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं। भाजपा प्रदेश की सभी 29 सीटों पर भगवा फहराने में सफल रही है।

By Amit Singh Edited By: Amit Singh Updated: Thu, 06 Jun 2024 08:47 PM (IST)
Hero Image
मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से मिलने पहुंचे नव निर्वाचित सांसद

डिजिटल डेस्क, भोपाल। हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनावों में भाजपा मध्य प्रदेश की सभी 29 सीटों पर भगवा फहराने में सफल रही है। जिसके बाद आज नव निर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधि मुख्यमंत्री मोहन यादव से मिलने पहुंचे। भोपाल सांसद आलोक शर्मा, होशंगाबाद के सांसद दर्शन सिंह चौधरी, राजगढ़ सांसद रोडमल नागर, उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया, पूर्व मंत्री जयंत मलैया, वरिष्ठ विधायक रामनिवास रावत, विधायक सिद्धार्थ तिवारी, पूर्व विधायक पारुल साहू ने मुख्यमंत्री से मिलकर उन्हें एतिहासिक जीत की बधाई दी।

सीएम मोहन यादव में सभी नव निर्वाचित सांसदों और जनप्रतिनिधियों के साथ एक आत्मीय मुलाकात में सभी को जीत की बधाई देते हुए उनका मुंह मीठा कराया। धार से नवनिर्वाचित सांसद सावित्री ठाकुर, विधायक नीना वर्मा, विधायक उषा ठाकुर, विधायक नागेन्द्र सिंह, पूर्व विधायक जसवंत सिंह हाड़ा भी मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे थे। इस बीच खबर है कि भाजपा ने मध्य प्रदेश से नव निर्वाचित सभी सांसदों को दिल्ली बुलाया है। ये सभी गुरुवार रात तक दिल्ली पहुंच जाएंगे और शुक्रवार को 11 बजे भाजपा और एनडीए गठबंधन के सभी सांसदों की बैठक होगी।

आपको बता दें, शुक्रवार को भाजपा संसदीय दल की अहम बैठक होनी है। इस बैठक में सभी सांसदों का स्वागत किया जाएगा, राज्य में भाजपा के 11 ऐसे सांसद हैं जो पहली बार लोकसभा पहुंचे हैं। नवनिर्वाचित सांसदों के अलावा मध्य प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ल भी सांसदों के साथ दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।