Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sagar News: चार चौकीदारों का हत्‍यारा सीरियल किलर भोपाल से गिरफ्तार, जल्‍द सुलझेगी हत्‍या की गुत्‍थी

मध्‍य प्रदेश के सागर में चार चौकीदारों की हत्‍यारे को पुलिस ने भोपाल के खजूरी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने भी इस मामले में पड़ताल कर जल्‍द से जल्‍द मामले को सुलझाने के आदेश दिए हैं।

By Babita KashyapEdited By: Updated: Fri, 02 Sep 2022 12:53 PM (IST)
Hero Image
Murder of four watchmen sagar MP: सागर में चार चौकीदारों की हत्‍या का आरोपित गिरफ्तार

भोपाल, जागरण आनलाइन डेस्‍क। Murder of four watchmen sagar MP: मध्य प्रदेश के सागर में चार चौकीदारों की हत्या के आरोपित को सागर पुलिस ने गुरुवार की रात भोपाल के खजूरी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया। ये हत्‍यांए 01 मई और उसके बाद 27 से 30 अगस्त के बीच हुई थी।

पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर सागर ले गई। गुरुवार की रात आरोपित ने भोपाल के खजूरी थाना क्षेत्र में संगमरमर की दुकान के एक चौकीदार की भी हत्या की थी।

मोबाइल फोन किया ट्रैक

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इन हत्याओं के बाद सागर पुलिस लगातार आरोपितों की विभिन्न स्तरों पर तलाश करने में जुटी हुई थी। मोबाइल फोन को भी ट्रैक किया जा रहा था। गुरुवार को सागर पुलिस को मोबाइल फोन की लोकेशन भोपाल के खजूरी थाना क्षेत्र के लालघाटी के करीब मिल रही थी।

इसी लोकेशन के आधार पर सागर पुलिस गुरुवार शाम भोपाल के लिए रवाना हुई और देर रात आरोपी को पुलिस ने भोपाल के खजूरी थाना क्षेत्र के लालघाटी क्षेत्र से गिरफ्तार किया।

आरोपित ने कबूला जुर्म

जब आरोपित को गिरफ्तार कर पुलिस सागर ले जा रही थी तो आरोपित ने पुलिस के सामने कबूला कि भोपाल के लालघाटी इलाके में गुरुवार की रात को संगमरमर की दुकान के चौकीदार की हत्‍या की थी। सागर पुलिस ने इस की सूचना तत्‍काल भोपाल की खजूरी थाना पुलिस को दे दी।

पुलिस जब संगमरमर दुकान पर पहुंची तो वहां चौकीदार मृत पड़ा था। पुलिस ने शव को पोस्‍मार्टम के लिया भेज दिया था। इसके बाद पुलिस आरोपित

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया जल्‍द मामला सुलझाने का आदेश 

ज्ञात हो कि 1 मई को सागर के मकरोनिया थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन पुल के चौकीदार 58 वर्षीय उत्तम रजक के सिर पर डंडा मारकर उसकी हत्‍या कर दी गई थी। सागर के कैंट थाना क्षेत्र में 27 व 28 अगस्त को दो चौकीदारों की हत्या कर दी गयी थी और 30 अगस्त को तीसरे की हत्या कर दी गयी।

चारों मामलों में सिर पर वार करके ही हत्‍या की गई। इसके बाद ही सीरियल किलिंग की बात सामने आयी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्‍यारे को पहचाना गया साथ ही स्‍कैच भी जारी किया गया था। राज्‍य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस मामले की पड़ताल कर जल्‍द इसे सुलझाने के आदेश दिए हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें