Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Election Results 2024: मतगणना स्थल के अंदर और बाहर रहेगी पुलिस की कड़ी निगरानी, अशांति फैलाने वालों पर रहेगी नजर

मध्य प्रदेश में मंगलवार सुबह मतगणना स्थलों पर अंदर और बाहर पुलिस की कड़ी निगरानी रहेगी। जिलास्तर पर पुलिस शरारती तत्व और अशांति फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई करेगी। अगर किसी ने मतगणना के दौरान हंगामा किया या व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश की तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी। पुलिस महानिदेशक ने मतगणना से एक दिन पहले सोमवार को पुलिस सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को आदेश दिए।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Tue, 04 Jun 2024 04:16 AM (IST)
Hero Image
मतगणना स्थल के अंदर और बाहर रहेगी पुलिस की कड़ी निगरानी

 जागरण संवाददाता, भोपाल। प्रदेश में मंगलवार सुबह मतगणना स्थलों पर अंदर और बाहर पुलिस की कड़ी निगरानी रहेगी। जिलास्तर पर पुलिस शरारती तत्व और अशांति फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई करेगी।

अगर किसी ने मतगणना के दौरान हंगामा किया या व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश की तो पुलिस उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई करेगी।

ये निर्देश पुलिस महानिदेशक सुधीर सक्सेना ने मतगणना से एक दिन पहले सोमवार को पुलिस सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को दिए।

बता दें कि मंगलवार को प्रदेश में जिला मुख्यालयों पर मतगणना की जाएगी। इस दौरान किसी भी प्रकार का जमावड़ा प्रतिबंधित है। यहां विजय जुलूस भी नहीं निकाला जा सकेगा। मतगणना स्थल पर बगैर जांच के किसी को प्रवेश की अनुमति नहीं होगी।

सुरक्षा को देखते हुए मतगणना स्थल के अंदर और बाहरी इलाके को सीसीटीवी सर्विलांस से जोड़ा गया है। डीजीपी खुद पुलिस सुरक्षा की मानिटरिंग करेंगे और जिला कप्तानों के साथ संपर्क में रहेंगे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें