Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vaishali Thakkar Suicide: वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में आरोपित राहुल नवलानी से पूछताछ, घर-गोदाम में छापेमारी

Vaishali Thakkar Suicide टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में आरोपित राहुल नवलानी (Rahul Navlani) के घर व गोदाम पर पुलिस छापेमारी कर रही है। वैशाली ये रिश्ता क्या कहलाता है ससुराल सिमर का बिग बॉस जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकीं हैं।

By Jagran NewsEdited By: Babita KashyapUpdated: Fri, 21 Oct 2022 01:15 PM (IST)
Hero Image
Vaishali Thakkar Suicide: टीवी अभिनेत्री वैशाली टक्कर सुसाइड केस

इंदौर, जागरण आनलाइन डेस्‍क। Vaishali Thakkar Suicide: टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर सुसाइड केस के आरोपित राहुल नवलानी (Rahul Navlani) से पूछताछ हो रही है। आरोपित राहुल पुलिस को गुमराह कर रहा है। उसकी पत्नी का भी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने गुरुवार को ही गोदाम और घर पर भी छापेमारी की थी।

बता दें कि तेजाजी नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली वैशाली ने शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वैशाली ये रिश्ता क्या कहलाता है, ससुराल सिमर का, बिग बॉस जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकीं हैं। राहुल नवलानी वैशाली को परेशान कर रहे थे। दोनों फैमिली फ्रेंड हैं और उनके प्रेम संबंध भी रहे हैं।

राहुल और उसकी पत्नी दिशा दोनों आरोपित

पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर राहुल और उसकी पत्नी दिशा को आरोपी बनाया लेकिन पूछताछ के दौरान कुछ नहीं मिला। राहुल से दो आईपीएस डीसीपी (जोन-1) अमित तोलानी और एसीपी (आजाद नगर) मोतिउर रहमान इस मामले को लेकर पूछताछ कर रहे हैं।

सबूत छिपाने की कोशिश

राहुल के घर और प्‍लायवुड के गोदाम में वीरवार को भी छापेमारी की गई थी। डीसीपी के अनुसार घटना के बाद से पत्नी संपर्क में नहीं है। शायद वह कोटा भाग गई है। राहुल ने पुलिस से सबूत छिपाने की कोशिश की है। मोबाइल का सारा डेटा भी उसने डिलीट कर दिया है। मेटा डेटा को भी छेड़ा गया है।

यह भी पढ़ें-

महाराष्ट्र में CBI जांच के लिए सामान्‍य सहमति बहाल, अब नहीं लेनी होगी गृह विभाग की इजाजत

Jabalpur News: दीपावली पर घर सजाने के लिए मिट्टी लेने गई बच्‍ची की खदान धसकने से मौत