Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ratlam: किचन में बना रहा था सब्जी तभी आ गया हार्ट अटैक, 22 साल के युवा की मौत; दोस्तों ने सुनाई आपबीती

रीवा जिले में 22 साल के एक छात्र की हार्ट अटैक से मौत हो गई। उसके दोस्त पीड़ित छात्र को तुरंत पटेल नगर स्थित गायत्री हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने जांच के बाद छात्र को मृत घोषित कर दिया। बता दें कि छात्र पिपलानी के टीआईटी कॉलेज से मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई कर रहा था। बता दें कि सभी दोस्त पढ़ाई करने के लिए फ्लैट पर आए थे।

By Jagran News Edited By: Nidhi Avinash Updated: Tue, 26 Dec 2023 04:53 PM (IST)
Hero Image
किचन में बना रहा था सब्जी तभी आ गया हार्ट अटैक (Image: Jagran)

नईदुनिया/जागरण डेस्क, भोपाल। देशभर में हार्ट अटैक के बढ़ते मामलों ने चिंता बढ़ा दी है। युवा ऐसी घटनाओं के सबसे ज्यादा शिकार हो रहे हैं।

ताजा मामला रीवा जिले से है, जहां 22 साल के एक छात्र की हार्ट अटैक से मौत हो गई। उसके दोस्त पीड़ित छात्र को तुरंत पटेल नगर स्थित गायत्री हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने जांच के बाद छात्र को मृत घोषित कर दिया। बता दें कि छात्र पिपलानी के टीआईटी कॉलेज से मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई कर रहा था।

22 साल का विवेक किचन में बना रहा था सब्जी

पिपलानी थाना पुलिस के हवलदार सुदीप राजपूत ने बताया कि 22 वर्षीय विवेक सोनी अयोध्या नगर क्षेत्र में दोस्तों के साथ रहता था। सोमवार की रात करीब 8 बजे वह फ्लैट में सब्जी बना रहा था। इस दौरान उसके दोस्त भी मौजूद थे। सभी पढ़ाई करने के लिए एक साथ इक्ट्ठा हुए थे।

दोस्तों के मुताबिक, पढ़ाई शुरू करने से पहले विवेक ने खाना खाने की बात की थी। वह किचन में गया और सब्जी बनाने लगा। इसी दौरान उसे सीने में दर्द उठा और वह नीचे गिर गया। जब सभी दोस्त किचन में आए तो विवेक जमीन पर पड़ा मिला और उसका हाथ सीने पर रखा हुआ था। दोस्त उसे तुरंत गायत्री हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: MP News: उज्जैन के इस्कॉन मंदिर में मनाया जाएगा आध्यात्मिक न्यू ईयर, गोपियों की तरह सजेगी युवतियां

यह भी पढ़ें: Bhopal Train Cancelled: यात्रा पर निकलने से पहले पढ़ लें ये खबर, भोपाल जयपुर एक्सप्रेस सहित चार ट्रेनें निरस्त, कुछ का बदला रूट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर