Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रीवा में प्रेमिका ने प्रेमी से कही शादी करने की बात, भड़के प्रेमी ने चलाए लात घूंसे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के रीवा में प्रेमिका ने अपने प्रेमी से शादी करने की बात कही। जिसके बाद प्रेमी इतना भड़क गया कि उसने बीच सड़क पर प्रेमिका को लात घूंसों से बेहरमी से पीटा। मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

By Versha SinghEdited By: Updated: Sun, 25 Dec 2022 10:07 AM (IST)
Hero Image
रीवा में प्रेमी ने शादी की बात को लेकर प्रेमिका को पीटा

रीवा, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के रीवा में प्रेमिका ने अपने प्रेमी से शादी करने की बात कही। जिसके बाद प्रेमी इतना भड़क गया कि उसने बीच सड़क पर प्रेमिका को लात घूंसों से बेहरमी से पीटा। मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। फिलहाल मध्य प्रदेश पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेमी ने प्रमिका पर चलाए लात घुसे

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो रीवा जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र का है। वायरल वीडियो में प्रेमिका अपने प्रेमी से शादी करके साथ चलने की बात कह रही है। इस बात से नाराज होकर पहले तो प्रेमी ने प्रेमिका को जोर का थप्पड़ मारा और फिर प्रेमिका जमीन पर पटक दिया और लात घूंसे चलाए। इस दौरान प्रेमिका घायल होकर बेहोश हो गई। काफी देर तक लड़की बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़ी रही। घटना के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और लड़की को अस्पताल पहुंचाया और युवक के खिलाप धारा 151 के तहत मामला दर्ज किया। युवक और युवती के बीच प्रेम संबंध था। मारपीट करने वाला युवक मऊगंज स्थित ढेरा गांव का निवासी है और युवती दूसरे गांव की है।

पहले तो पुलिस ने मामले को लिया हल्के में...

पहले तो इस मामले को पुलिस ने पहले बेहद हल्के में लिया। आरोपित को शांति भंग करने की धारा में हिरासत में लिया और रिहा कर दिया। इसके बाद पिटाई का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया तो पुलिस को अपनी गलती का एहसास हुआ।

पुलिस ने वीडियो देखने के बाद आरोपित पर मारपीट व आइटी एक्ट की धाराएं बढ़ाई हैं। इसके बाद उसे वापस गिरफ्तार किया गया। प्रसारित वीडियो में युवती आरोपित का हाथ पकड़े हुए है, उससे शादी की बात कर रही है। इतने में युवक वीडियो बना रहे लोगों से कहता है कि दो मिनट के लिए वीडियो बनाना बंद करो। आरोपित युवती को थप्पड़ मारता है, फिर उसे जमीन पर पटक देता है। युवती के पैरों पर दो बार अपने पैर से मारता है। इसके बाद पैरों से मुंह और गर्दन पर वार करता है।

यह भी पढ़ें- Bhopal Crime: नाबालिग रेसलर की अपहरण की गुत्थी सुलझी, कोच ने चंडीगढ़ ले जाकर धर्म बदला, फिर की शादी, आरोपी फरार

यह भी पढ़ें- MP News: छतरपुर में घर से लापता 2 मासूम बच्चों के शव उर्मिल नदी में मिले, डूबने से हुई मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर