Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मध्य प्रदेश के विदिशा में भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टकराई श्रद्धालुओं से भरी कार; चार लोगों की मौत

मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में कार और ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि ट्रक जैसे ही मोड़ से हाइवे पर निकला पीछे से तेज रफ्तार में आ रही इको मारुति उसमें पीछे से टकरा गई।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Sat, 07 Sep 2024 11:17 AM (IST)
Hero Image
मध्य प्रदेश के विदिशा में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत।(फोटो सोर्स: जागरण)

जागरण न्यूज नेटवर्क, विदिशा। मध्यप्रदेश के विदिशा जिले के लटेरी में एक भीषण सड़क हादसा हो गया।श्रद्धालुओं से भरी इको मारुति चलते ट्रक में पीछे से भिड़ गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और छह लोग घायल हो गए, जिन्हे लटेरी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी लोग राजस्थान के झालावाड़ जिले के रहने वाले हैं।

ट्रक से टकराई कार 

लटेरी एसडीओपी अजय मिश्रा ने बताया कि हादसा शनिवार सुबह करीब 4 बजे सिरोंज नेशनल हाईवे पर हुआ। वाहन में 10 लोग बैठे हुए थे। हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि ट्रक जैसे ही मोड़ से हाइवे पर निकला पीछे से तेज रफ्तार में आ रही इको मारुति उसमें पीछे से टकरा गई।

बागेश्वर धाम दर्शन करके वापस लौट रहे थे लोग

इस हादसे में दो महिला और दो पुरुष की मौत हुई है, मृतकों में किशन लाल, वरदी बाई, राजू बाई और विनोद कुमार शामिल हैं। ज्यादातर लोग झालावाड़ के रतलाई थाना क्षेत्र के रतलाई गांव के निवासी हैं। यह लोग बागेश्वर धाम दर्शन करने गए थे और 12 दिन बाद अपने घर वापस जा रहे थे तभी यह हादसा हुआ। टक्कर इतनी भीषण थी कि वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने ट्रक को भी जब्त कर लिया है।

हादसे पर CM मोहन यादव ने जताया दुख

इस हादसे पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव ने दुख जताया है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि जिला प्रशासन द्वारा घायलों के उचित इलाज की व्यवस्था कराई जा रही है। मध्य प्रदेश सरकार की ओर से पात्रता अनुसार उचित आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें: Jabalpur Train Derail: मध्यप्रदेश में रेल हादसा, इंदौर से जबलपुर आ रही इंटरसिटी एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे