Move to Jagran APP

Shahdol News: गिट्टी लदे ट्रेलर की ऑटो से आमने-सामने हुई भिड़त, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

शहडोल में गिट्टी लदे ट्रेलर ट्रक की ऑटो से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है। ऑटो में कुल 6 लोग सावर थे जिसमें दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई एवं दो महिलाओं की मेडिकल कॉलेज शहडोल में मौत हुई है। घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी थी।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Published: Sat, 06 Jul 2024 12:37 AM (IST)Updated: Sat, 06 Jul 2024 12:37 AM (IST)
गिट्टी लदे ट्रेलर की ऑटो से आमने-सामने हुई भिड़त, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

 जेएनएन, शहडोल। जिले के बुढार थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात लगभग 10:00 बजे भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है। ट्रेलर से भिड़त हो गई,जिसके कारण चार लोगों की मौत हो गई है दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार अनूपपुर से शहडोल की ओर ट्रेलर ट्रक आ रहा था और शहडोल से ओपीएम की ओर ऑटो जा रही थी, जिसमें आमने-सामने भिड़ंत हो गई। ऑटो में कुल 6 लोग सावर थे, जिसमें दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई एवं दो महिलाओं की मेडिकल कॉलेज शहडोल में मौत हुई है।

घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को मेडिकल कालेज 108 एंबुलेंस के सहारे भेजा गया है। बुढार थाना प्रभारी संजय जायसवाल ने बताया कि आटो और ट्रेलर में आमने-सामने भिड़ंत हुई है। घटना एनएच 43 के रुंगटा - पकरिया गांव के बीच की है।

दो महिलाओं ने तोड़ा दम

घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी थी। थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भेजा। थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर ही दो महिलाओं ने दम तोड़ दिया था और चार घायलों को मेडिकल किलेज भेजा गया था जिसमें दो अन्य महिलाओं ने भी मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया है। घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया।

गाय को बचाने के चक्कर पलटी ऑटो

पुलिस के अनुसार ट्रेलर में गिट्टी लोड है। घटना के बाद एनएच 43 में कुछ देर के लिए जाम लग गया था ।पुलिस मौके पर पहुंची और जाम को खुलवाया है। थाना प्रभारी ने बताया रिया उर्फ टुक टुक,ममता, रोशनी, की मौत हो गई है‌।आटो चालक कुंज बिहारी व नेम चंद्र गंभीर रूप से घायल है। गाय को बचाने के चक्कर पलटी ऑटो को विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर वाहन ने कुचला है।

छह लोग सड़क हादसे का शिकार हो गए

परिवार में हुए डिलीवरी के दौरान आए नए मेहमान को देखने एक ही परिवार के छह लोग सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं। 4 की मौत, 2 गंभीर है।घटना के बाद ट्रेलर छोड़कर ट्रेलर चालक फरार हो गया है। ट्रेलर चालक के गिरफ्तारी के लिए ADGP डीसी सागर ने 30 हजार के इनाम की घोषणा की है। ADGP मामले की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे हैं। ADGP डीसी सागर व शहडोल एसपी कुमार प्रतीक ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है।घायलों से मिलने मेडिकल कालेज भी ADGP व SP पहुंचे हैं।बुढार थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे मिश्रा क्रेसर के पास की घटना है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.