Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dindori SDM: शहपुरा एसडीएम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच के लिए बुलाई गई एफएसएल की टीम

शहपुरा अनुविभाग में एसडीएम पद पर पदस्थ निशा नापित की रविवार को संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला सामने आया है। एसडीएम निशा के पति दोपहर साढे तीन बजे जांच के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए जिसके बाद डॉक्टरों ने उनकी जांच की।जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वहीं इस मामले को गंभीरता से देखते हुए एसडीएम बंगले को सील कर दिया गया है।

By Jagran News Edited By: Sonu Gupta Updated: Sun, 28 Jan 2024 11:56 PM (IST)
Hero Image
शहपुरा एसडीएम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत।

जागरण न्यूज नेटवर्क, शहपुरा। शहपुरा अनुविभाग में एसडीएम पद पर पदस्थ निशा नापित की रविवार को संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला सामने आया है। एसडीएम निशा के पति दोपहर साढे तीन बजे जांच के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए, जिसके बाद डॉक्टरों ने उनकी जांच की। जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, इस मामले को गंभीरता से देखते हुए एसडीएम बंगले को सील कर दिया गया है। इस मामले में जांच के लिए बालाघाट से एफएसएल की टीम बुलाई गई है।

निशा के पति ने क्या कहा?

पत्राकरों से चर्चा के दौरान एसडीएम के पति मनीष शर्मा ने बताया कि उनकी तबियत शनिवार की रात से ही खराब थी। वहीं, पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना की जानकारी मिलते ही अस्पताल में लोगों का जमावड़ा लग गया। एसडीएम की मौत के बाद उनके पति सहित बंगले के कर्मचारियों से भी पुलिस ने पूछताछ की है।

मायके पक्ष को दी गई जानकारी

वहीं, इस मामले की जानकारी नापित के मायके पक्ष को दी गई है। पुलिस के मुताबिक, सोमवार को परिजनों के आने के बाद ही पोस्ट मार्टम की कार्यवाही होगी। सूचना मिलते ही कलेक्टर विकास मिश्रा, पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी ली है।

विधानसभा चुनाव में दी थी उत्कृष्ट सेवाएं

मालूम हो कि विधानसभा चुनाव 2023 के दौरान उन्होंने स्वास्थ्य खराब होने के बाद भी उत्कृष्ट सेवाएं दी थीं। उन्होंने शासन को अपने नौकरी संबंधित जानकारी में अपनी बडी बहन नीलिमा नापित और भांजे स्वप्निल नयन का नाम लिखाया है। पारिवारिक विवरण में उनके पति मनीष शर्मा का भी नाम है। एमए और एलएलबी तक शिक्षा प्राप्त करने के बाद निशा नापित ने पीएससी की परीक्षा उत्तीर्ण की थी।

एसडीएम निशा नापित को जब स्वास्थ्य केंद्र लाया गया तो उनकी मौत हो चुकी थी। पूरी जांच के बाद यह जानकारी मौके पर मौजूद लोगों को दी गई थी। पोस्ट मार्टम अभी नहीं हुआ है। पोस्ट मार्टम होने के बाद ही स्पष्ट तौर पर कुछ कहा जा सकता है।- डा. रत्नेश द्विवेदी, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शहपुरा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें