Move to Jagran APP

MP News: मुख्यमंत्री शिवराज ने दिखाई दरियादिली, अभद्र टिप्पणी करने वाले करणी सैनिक को किया माफ; कही यह अहम बात

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पिछले दिनों एक आंदोलन के दौरान अभद्र भाषा का उपयोग किया गया था। मुख्यमंत्री की आलोचना का अधिकार है लेकिन जिस मां का स्वर्गवास वर्षो पहले मेरे बचपन में ही हो गया था।

By Jagran NewsEdited By: Anurag GuptaUpdated: Sun, 15 Jan 2023 02:57 PM (IST)
Hero Image
मुख्यमंत्री शिवराज ने दिखाई दरियादिली, अभद्र टिप्पणी करने वाले करणी सैनिक को किया माफ (फोटो: @ChouhanShivraj)

भोपाल, ऑनलाइन डिजिटल डेस्क। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले करणी सेना के सैनिकों ने माफी मांगी। जिसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज ने तमाम करणी सैनिकों को माफ कर दिया। हाल ही में राजधानी भोपाल के जंबूरी मैदान में 21 सूत्री मांगों के साथ करणी सेना ने आंदोलन किया। इस आंदोलन से जुड़ा हुआ एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें कुछ करणी सैनिक मुख्यमंत्री शिवराज के खिलाफ अभद्र नारेबाजी कर रहे थे।

अभद्र टिप्पणी के लिए करणी सैनिकों को मिली माफी

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि आप सब अपने हैं और अपना भी कोई गलती कर दे तो उसको अपने से अलग नहीं किया जा सकता। मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट में लिखा, 'पिछले दिनों एक आंदोलन के दौरान अभद्र भाषा का उपयोग किया गया था। मुख्यमंत्री की आलोचना का अधिकार है लेकिन जिस मां का स्वर्गवास वर्षो पहले मेरे बचपन में ही हो गया था उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल अंतरात्मा को व्यथित कर गया।'

उन्होंने कहा कि इस मामले में क्षमा मांगी गई है, मैं भी अपनी मां से प्रार्थना करता हूं कि वह जहां भी हो अपने इन बच्चों को क्षमा करें और मेरे मन में भी अब उनके लिए कोई गिला शिकवा नहीं है। आप सब अपने हैं और अपना भी कोई गलती कर दे तो उसको अपने से अलग नहीं किया जा सकता।

CM शिवराज के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी करने वाला युवक गिरफ्तार

वायरल वीडियो के बाद दर्ज हुआ था मामला

मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया था और एक टीम का गठन कर हरियाणा से 30 वर्षीय ओकेंद्र राणा नामक एक कथित करणी सैनिक को गिरफ्तार किया, जिसे बाद में 5 दिनों की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया था। इस मामले में करणी सैनिक ने मुख्यमंत्री शिवराज से माफी मांगी थी। जिसे उन्होंने माफ कर दिया।

Nepal Plane Crash: नेपाल के पोखरा हवाई अड्डे पर यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त, अब तक 40 लोगों की मौत

Delhi Weather Update: दिल्ली में 4.7 डिग्री सेल्सियस तक गिरा तापमान, मौसम विभाग ने की घने कोहरे की भविष्यवाणी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें