Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gwalior Crime News: भाभी पर आटा चोरी का आरोप, केस दर्ज कराने को तीन साल तक लड़ा देवर

Gwalior Crime News ग्‍वालियर में देवर ने भाभी पर आटा चोरी का अरोप लगाते हुए उस पर केस दर्ज करवाया। इसके लिए उसे कोर्ट से तीन साल तक लंबी लड़ाई भी लड़नी पड़ी। महिला की पति की मौत के बाद से उनके घर में झगड़ा चल रहा था।

By Babita KashyapEdited By: Updated: Tue, 06 Sep 2022 09:44 AM (IST)
Hero Image
Gwalior Crime News: आटा लेने पर देवर ने भाभी पर कोर्ट केस दर्ज करवा दिया

ग्वालियर, जागरण आनलाइन डेस्‍क। मध्‍य प्रदेश के ग्‍वालियर से एक अनोखा मामला सामने आया है। पेट की भूख को शांत करने के लिए भाभी ने देवर के घर से आटा ले लिया तो देवर ने भाभी पर चोरी का केस दर्ज करवा दिया।

इसमें खास बात ये रही कि भाभी के खिलाफ चोरी को केस दर्ज करवाने पहले कोर्ट में लंबी लड़ाई लड़ी। जब कोर्ट ने आदेश दिया तब ग्‍वालियर थाने में केस दर्ज किया गया।

संपत्ति बंटवारे को लेकर होते थे झगड़े 

पुलिस के अनुसार महिला के पति की मौत के बाद से ही उनके परिवार में संपत्ति के बंटवारे को लेकर झगड़ा हो रहा था। जिसे लेकर देवर मे भाभी के खिलाफ आटे की बोरी चुराने का आरोप लगा दिया था।

देवर जयप्रकाश तिवारी ने सोमवार को कोर्ट के आदेश पर अपनी भाभी शीला तिवारी और भतीजे मनीष तिवारी के खिलाफ एक बोरी आटा चोरी का मामला दर्ज कराया है। ग्वालियर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला साल 2019 का है।

महिला के पति की मौत के बाद संपत्ति को लेकर परिवार में झगड़े होने लगे थे। आटा चोरी का मामला दर्ज कराने कोर्ट पहुंचे जयप्रकाश तिवारी, जहां उन्होंने तीन साल तक केस लड़ा। कोर्ट के आदेश पर अब शीला और मनीष के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया गया है।

सात माह बाद दर्ज हुई भैंस चोरी की रिपोर्ट

हल्द्वानी में भैंस चोरी की रिपोर्ट लिखने के लिए एक महिला को साढ़े सात महीने तक मशक्कत करनी पड़ी। इस मामले की शिकायत जब सीएम के कोर्ट में पहुंची तो उसके बाद मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। 21 जनवरी 2022 को अर्जुनपुर क्षेत्र के हाथीखाल निवासी क्षती देवी के गौशाला से दो भैंस चोरी हो गई थी।

यह भी पढें :

Bhopal News: अब स्‍याही छपे कागज पर समोसा-कचौड़ी बेचने पर रोक, लिया जाएगा शपथ पत्र

Night Economy से मप्र की अर्थव्‍यवस्‍था को मजबूती देगा इंदौर, शहर में रात भर खुले रहेंगे ये संस्‍थान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें