Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP News: स्वतंत्रता दिवस समारोह में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, एक छात्र को हिरासत में; अन्य की तलाश जारी

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में स्कूल कार्यक्रम के दौरान कुछ स्कूली बच्चों द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में एक छात्र को हिरासत में भी लिया है। पुलिस ने बताया कि कार्यक्रम के समापन पर कुछ छात्र भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे इसी दौरान कुछ मुस्लिम छात्रों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Fri, 16 Aug 2024 05:30 AM (IST)
Hero Image
स्वतंत्रता दिवस समारोह में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, एक छात्र को हिरासत में

जेएनएन, विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के लटेरी तहसील मुख्यालय पर स्वतंत्रता दिवस समारोह में कुछ स्कूली बच्चों द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। इसका वीडियो बहु प्रसारित होने के बाद भाजपा नेताओं ने नगर निरीक्षक के नाम ज्ञापन सौंपा।

पुलिस ने इस मामले में एक छात्र को हिरासत में भी लिया है। भाजपा नेता संजय जैन ने बताया गुरुवार को जनपद परिसर में स्वतंत्रता दिवस पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

नारे लगाने वालों को गिरफ्तार करने की मांग

कार्यक्रम के समापन पर कुछ छात्र भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे, इसी दौरान कुछ मुस्लिम छात्रों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। जिसके चलते कार्यक्रम स्थल पर ही विवाद की स्थिति बन गई। जिस पर पुलिस ने मौके से ही एक छात्र को पकड़ लिया, बाकी लोग भाग गए। भाजपा ने पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन देकर नारे लगाने वालों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

अन्य लोगों को भी पकड़ने के प्रयास जारी

एसडीओपी अजय मिश्रा का कहना है कि इस मामले में एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है। स्थानीय लोगों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर अन्य लोगों को भी पकड़ने के प्रयास किए जा रहे है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर