Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bharat Jodo Yatra: खरगोन में भारत जोड़ो यात्रा में विवादित नारे लगने के आरोप लगे, कांग्रेस ने रखा पक्ष

Bharat Jodo Yatraखरगोन में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर एक बड़ा विवाद सामने आया है। भाजपा का आरोप है कि इस यात्रा के दौरान विवादित नारे लगाये गए हैं। मध्‍य प्रदेश भाजपा के अध्‍यक्ष वीडी शर्मा ने एक वीडियो ट्वीट कर ऐसा आरोप लगाया है।

By Jagran NewsEdited By: Babita KashyapUpdated: Fri, 25 Nov 2022 03:48 PM (IST)
Hero Image
Bharat Jodo Yatra: खरगोन में भारत जोड़ाे यात्रा के दौरान विवादित नारे लगाए जाने के आरोप लगे हैं

खरगोन, जागरण आनलाइन डेस्‍क। Bharat Jodo Yatra: मध्‍य प्रदेश के खरगोन में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान एक बड़ा विवाद सामने आया है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आरोप लगाया है कि इस यात्रा के दौरान विवादित नारे लगाये गए हैं। मध्‍य प्रदेश भाजपा के अध्‍यक्ष वीडी शर्मा (V D Sharma) ने एक वीडियो ट्वीट कर ऐसा आरोप लगाया है।

ट्वीट में लिखा है कि ‘राहुल गांधी की खरगोन पहुंची 'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान विवादित नारे लगाना कांग्रेस की देश तोड़ने की मानसिकता को उजागर कर रहा है, इसके लिए राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए।’ नीचे वीडियो का लिंक भी शेयर किया गया है।

मध्‍य प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पराशर (Lokendra Parasar)  ने भी ये वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि खरगोन में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान विवादित नारे लगाये गए हैं। कांग्रेस के ऑफिशियल हैंडल के जरिये इसे ट्वीट किया गया था और बाद में हटा दिया गया, लेकिन सच तो सामने आ ही चुका है कि कांग्रेस के दिल में क्‍या है।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के मीडिया प्रभारी जयराम रमेश (Jai Ram ramesh) ने ट्वीट किया, 'भाजपा के डर्टी ट्रिक्स (Dirty Tricks) द्वारा संपादित एक वीडियो बेहद सफल #BharatJodoYatra को बदनाम करने के लिए प्रसारित किया जा रहा है। हम तत्काल इस पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं।

मध्य प्रदेश में कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा (KK Mishra) ने भाजपा के आरोपों का खंडन करते हुए कहा, ''हमने यात्रा के दौरान ऐसा कोई नारा नहीं सुना। '' हजारों लोगों को राहुल गांधी के समर्थन में सामने आते देख भाजपा हैरान है। इसके उलट केके मिश्रा ने आरोप लगाया कि इस साजिश के लिए संघ और भाजपा की विचारधारा वाले किसी शख्स को रैली में भेजा गया होगा।

केके मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'भारत तोड़ो के जनक कुत्सित भाजपा की विचारधारा राहुल गांधी के दौरे से घबरा गयी है।

लोकेंद्र पाराशर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस तरह की घटिया रणनीति हमारे अटल उद्देश्यों को हिला नहीं पाएगी।

यह भी पढ़ें -

MP में Bharat Jodo Yatra आगे बढ़ी, दूसरे दिन भी भाई राहुल गांधी के साथ कदम मिलाती दिखी प्रियंका

राजस्‍थान के भीलवाड़ा में युवक की गोली मारकर हत्‍या, शहर में बिगड़ा माहौल; 48 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा बंद

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें