Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Madhya Pradesh: सीहोर में आरएसएस कार्यालय पर आधी रात को हुआ पथराव, पुलिस कर रही मामले की जांच

मध्य प्रदेश के सीहोर शहर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यालय पर शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को कथित तौर पर पथराव किया गया था। शुक्रवार आधी रात के आसपास हुई इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। इस घटना की जानकारी पुलिस ने दी है। थाना प्रभारी विकास खिची ने कहा जांच चल रही है और आगे कानूनी कदम उठाए जाएंगे।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Sat, 30 Dec 2023 01:34 PM (IST)
Hero Image
Madhya Pradesh: सीहोर में आरएसएस कार्यालय पर आधी रात को हुआ पथराव

पीटीआई, सीहोर (मध्य प्रदेश)। मध्य प्रदेश के सीहोर शहर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यालय पर शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को कथित तौर पर पथराव किया गया था। शुक्रवार आधी रात के आसपास हुई इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। इस घटना की जानकारी पुलिस ने दी है।

कोतवाली पुलिस थाना प्रभारी विकास खिची ने कहा, जांच चल रही है और आगे कानूनी कदम उठाए जाएंगे। आरएसएस कार्यालय पुलिस स्टेशन की सीमा के भीतर

आता है।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस को आधी रात के आस-पास आरएसएस कार्यालय पर कथित पथराव की सूचना मिली थी।

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के जिला अध्यक्ष जगदीश कुशवाह ने कहा कि कुछ लोगों ने आरएसएस कार्यालय की बिजली बंद कर दी और फिर पथराव किया।

उन्होंने बताया कि उस समय कार्यालय में कुछ आरएसएस कार्यकर्ता मौजूद थे।

कुशवाह ने कहा कि पुलिस को सतर्क कर दिया गया और पुलिस अधीक्षक (एसपी) मयंक अवस्थी और अन्य पुलिस अधिकारी आरएसएस कार्यालय पहुंचे।

कुशवाह ने कहा, जिन लोगों ने पथराव किया, वे शहर का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें- Cheque Bounce Case: शिक्षा मंत्री बंगारप्पा भरे 6.96 करोड़ रुपये जुर्माना या फिर जाए जेल, बेंगलुरु कोर्ट ने क्यों कही ये बात?

यह भी पढ़ें- स्कूल ट्रिप पर गई प्रिंसिपल छात्र के साथ हुई रोमांटिक, वायरल हुई इंटिमेट तस्वीरें तो हो गया बवाल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें