Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP News: संदिग्ध खालिस्तानी समर्थक को पुलिस ने लिया हिरासत में, आगे की कार्रवाई जारी

जबलपुर पुलिस ने एक संदिग्ध खालिस्तानी समर्थक को हिरासत में लिया है और फिलहाल पुलिस संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ कर रही है। पिछले दिनों शहर में निकली गोविंद सिंह की नगर कीर्तन रैली में वह शामिल हुआ था।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Wed, 21 Dec 2022 12:05 PM (IST)
Hero Image
संदिग्ध खालिस्तानी समर्थक को पुलिस ने लिया हिरासत में

जबलपुर, मध्य प्रदेश। जबलपुर पुलिस ने एक संदिग्ध खालिस्तानी समर्थक को हिरासत में लिया है और फिलहाल पुलिस व्यक्ति से पूछताछ कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार पिछले दिनों शहर में निकली गोविंद सिंह की नगर कीर्तन रैली में वह शामिल हुआ था। यह खालिस्तानी समर्थक अपने ट्रैक्टर में खालिस्तानी चरमपंथी जरनैल सिंह भिंडरावाले की फोटो लगाकर रैली में शामिल हुआ था। उसे पुलिस ने हिरासत में लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बता दें कि यह समर्थक यहां रांझी का निवासी बताया जा रहा है, जिसका दूध का व्यवसाय है। इस 22 वर्षीय युवक के पिता दिल्ली में हुए किसान आंदोलन में शामिल हुए थे। इसका नाम प्रभुजोत सांगा बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस ने अब तक इसकी पुष्टि नहीं की है।

पुलिस इस मामले को लेकर कार्रवाई कर रही है, इसलिए अब तक इस मामले पर पुलिस की तरफ से किसी तरह का कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें- गुजरात चुनाव में पीएम मोदी ने किया था कोविड प्रोटोकॉल का पालन? स्वास्थ्य मंत्री की चिट्ठी पर भड़की कांग्रेस

यह भी पढ़ें- Irfan Solanki Case: हाथ में कुरान लेकर महाराजगंज जेल के ल‍िए रवाना हुए इरफान, बीवी-बच्चों को देख फफक कर रोए