Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indore में चोरी के शक में नाबालिगों को दी गई तालिबानी सजा, गाड़ी से बांधकर सड़क पर घसीटा

इंदौर में चोरी के शक में दो नाबालिगों की पहले भीड़ ने पिटाई की और फिर दोनों को वैन से बांधकर सड़क पर घसीटा और सबसे आखिर में पुलिस को सौंप दिया। इनकी उम्र 13 और 17 साल है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Sat, 29 Oct 2022 12:58 PM (IST)
Hero Image
इंदौर में चोरी के शक में दो नाबालिगों को तालिबानी सजा

इंदौर, जागरण आनलाइन डेस्‍क। इंदौर में मोबाइल और पर्स चोरी को लेकर दो नाबालिगों को ऐसी सजा दी गई है, जिसने मानवता की सारी हदें पार कर दी है। शहर में चोरी के शक में दो लड़कों को गाड़ी से बांधकर घसीटे जाने का मामला सामने आया है।

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद शहर की राजेंद्र नगर पुलिस ने इस पर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि मामला शहर की चोइथराम सब्जी मंडी का है। वीडियो की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने दोनों नाबालिगों की पहचान कर ली है। बताया जा रहा है इनमें से एक की उम्र 13 साल और दूसरे की 17 साल है।

Indore में बजरंग दल ने की मुस्लिम युवक की पिटाई, चोरी छिपे हिंदू लड़की को होटल ले जाने का आरोप, देखें वीडियो

आलू-प्‍याज के ट्रक से चुराए थे पैसे और मोबाइल

पुलिस के अनुसार, मामला चोइथराम सब्जी मंडी के गेट नंबर दो का है। शनिवार सुबह करीब सात बजे हुई इस घटना के तहत काटकूट का एक व्यापारी चोइथराम मंडी में आलू-प्याज का ट्रक लेकर पहुंचा और उसके वहां पहुंचते ही एक नाबालिग ट्रक में से मोबाइल और दस हजार रुपये चुराकर गायब हो गया। इसके बाद उसने दूसरे को ट्रक से कुछ और सामान चुराने के इरादे से वहां भेजा। जब दूसरा नाबालिग वहां पहुंचा तो लोगों ने उसे पकड़ लिया और उससे पूछताछ के बाद उसके साथी को भी वहां बुलाया।

भीड़ ने की दोनों की खूब पिटाई 

वहां मौजूद भीड़ ने सबसे पहले दोनों नाबालिगों की जमकर पिटाई की और इसके बाद दोनों को लोडिंग रिक्शा से बांधकर मंड़ी की सड़क पर घसीटा। फिर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है। अब पुलिस उन लोगों की भी तलाश कर रही है, जिन्होंने इन नाबालिगों के साथ बर्बतापूर्वक व्यवहार किया है।

लखनऊ में दीवान की पिटाई करने वाले आरोपितों की हुई पहचान, चार लड़कों को एक बाइक पर जाने से रोका था