Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indore: लिव-इन में रहने वाली युवती ने प्रेमी पर चाकू से किया हमला, बैट से भी जमकर पीटा

मध्‍य प्रदेश के इंदौर के लसूड़िया इलाके में लिव इन में रहने वाली युवती ने अपने प्रेमी को क्रिकेट बैट से पीटा और उस पर चाकू से भी हमला किया। दोनों के बीच कुछ विवाद चल रहा था जिसके बाद से दोनों अलग रह रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: Babita KashyapUpdated: Thu, 17 Nov 2022 12:24 PM (IST)
Hero Image
मध्‍य प्रदेश के इंदौर में लसूड़िया थाना क्षेत्र में लिव-इन पार्टनर ने अपने प्रेमी पर चाकू से हमला कर दिया।

इंदौर, जागरण आनलाइन डेस्‍क। Indore Crime News: मध्‍य प्रदेश के इंदौर में लसूड़िया थाना क्षेत्र में लिव-इन पार्टनर ने अपने प्रेमी पर चाकू से हमला कर दिया। महिला के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार महिला स्पा चलाती है।

पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता भूपेंद्र सिंह जस्ट डायल में मार्केटिंग मैनेजर के पद पर कार्यरत है। उसका स्पा संचालक वंदना चौहान से प्रेम प्रसंग चल रहा है। कुछ दिनों पहले विवाद के चलते दोनों अलग हो गए थे जबकि उसका कुछ सामान व कपड़े वंदना के पास ही था।

बुधवार को वह वंदना के पास आपना सामान लेने गया था। वंदना ने पहले तो क्रिकेट बैट से उसकी जमकर पिटाई की और फिर चाकू से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया।

प्रेम प्रसंग के चलते युवा किसान पर हमला, चापड़ से काटा गला

उत्‍तर प्रदेश के बांदा में भी प्रेम प्रसंग के चलते खेत में सोये एक युवा किसान पर कुछ लोगों ने मछली मारने वाले जाल से बांधकर धारदार चापड़ से गला काट दिया। पिता ने जब बीच बचाव कर बेटे को बचाने का प्रयास किया तो उसे भी चाकू मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया।

गंभीर हालत में पिता को अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस हत्‍यारों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। पिता के बयान पर एक नामजद सहित दो खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें

MP News: बेटियों की गवाही सुन पिता को मिला तलाक, मां के लगाये आरोप बेबुनियाद

बहू ने फांसी लगा की आत्‍महत्‍या, ससुर ने बेटे की काली करतूत से उठाया पर्दा; दर्ज करवायी FIR

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें