Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP के दमोह में बड़ा हादसा, ऑटो से टकराया तेज रफ्तार ट्रक; 7 लोगों की मौत और तीन घायल

मपी के दमोह कटनी स्टेट हाईवे के देहात थाना क्षेत्र के समन्ना गांव में मंगलवार की दोपहर ट्रक और सवारी ऑटो की टक्कर हो गई। जिसमें ट्रक ने ऑटो को कुचल दिया। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। ऑटो में सवार कौन लोग थे इस बात की जानकारी नहीं मिल पा रही है।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Tue, 24 Sep 2024 04:41 PM (IST)
Hero Image
दमोह में हुआ भयानक सड़क हादसा, 7 की मौत (फोटो-जागरण)

डिजिटल डेस्क, दमोह। मपी के दमोह कटनी स्टेट हाईवे के देहात थाना क्षेत्र के समन्ना गांव में मंगलवार की दोपहर ट्रक और सवारी ऑटो की टक्कर हो गई। जिसमें ट्रक ने ऑटो को कुचल दिया। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

ऑटो में सवार कौन लोग थे, इस बात की जानकारी नहीं मिल पा रही है। कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर और एसपी श्रुत कीर्ति सोमवंशी के द्वारा घायल लोगों के लिए इलाज के लिए जबलपुर मेडिकल कॉलेज भेजा जा रहा है। जिसके लिए दमोह से जबलपुर तक एक कॉरिडोर बनाया गया है।

पायलट और फॉलो वाहन की सुविधा पर जोर

साथ ही पायलट और फॉलो वाहन उपलब्ध कराया जा रहा है ताकि दमोह से जबलपुर तक के मार्ग में कोई बाधा न आए। एंबुलेंस सही समय पर इन घायलों को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंच सके और घायलों का इलाज शुरू हो सके।

सोमवार की दोपहर जैसे ही हादसे की जानकारी लगी तत्काल ही देहात थाना पुलिस के साथ कलेक्टर और एसपी के साथ एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से ऑटो को बाहर निकाला गया। साथ ही ट्रक के नीचे दबे लोगों को तत्काल ही इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां सात लोगों को मृत घोषित किया गया है। अभी तीन की स्थिति गंभीर होने के चलते जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। मृत और घायलों की किसी भी प्रकार की सिनाख्त्त नहीं हो पाई है।

घायलों का इलाज होगा शुरू

एसपी ने बताया कि चुकी ऑटो लोकल का ही रजिस्टर्ड है, इसलिए आसपास के ही लोग होंगे जो ऑटो में सवार होकर कहीं जा रहे थे। सबसे पहले प्राथमिकता है कि घायलों का इलाज तत्काल शुरू किया जा सके ताकि उनकी जान बचाई जा सके।

यह भी पढ़ें: MP News: मुरैना में 9 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, खेत में दिया आरोपी ने घटना को अंजाम; ICU में बच्ची

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें