Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Train-Flights Delay: इंडिगो की तीन उड़ानों मे देरी, ट्रेनों की रफ्तार हुई कम; मौसम ने यात्रियों को किया परेशान

मालूम हो कि सबसे ज्यादा करीब दो घंटे की देरी से इंडिगो की प्रयागराज-भोपाल फ्लाइट पहुंची। हजरत निजामुद्दीन से आरकेएमपी आने वाली शान-ए- भोपाल एक्सप्रेस भी रविवार को करीब 17 घंटे की देरी से यहां पहुंची। ट्रेन को पांच घंटे री-शेड्यूल कर रवाना किया गया है। खराब मौसम के कारण यात्रियों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

By Jagran News Edited By: Shalini Kumari Updated: Mon, 29 Jan 2024 10:31 AM (IST)
Hero Image
मौसम के कारण ट्रेन और फ्लाइट की रफ्तार थमी (फाइल फोटो)

ऑनलाइन डेस्क, भोपाल। दिल्ली और आसपास के क्षेत्र में अब भी ठंड का कहर जारी है। मौसम की खराबी के चलते रविवार को भी हवाई और ट्रेन सेवाएं प्रभावित हुई हैं। यात्रियों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, सभी को वक्त रहते अपडेट कर दिया जा रहा है, ताकि उन्हें जल्दबाजी न हो।

इंडिगो फ्लाइट पर दिखा असर

मालूम हो कि सबसे ज्यादा करीब दो घंटे की देरी से इंडिगो की प्रयागराज-भोपाल फ्लाइट पहुंची। यह फ्लाइट आम दिनों में दोपहर 1:10 बजे पहुंचती है, लेकिन रविवार को करीब 3:10 बजे आ सकी। इंडिगो की ही दिल्ली नाइट फ्लाइट रात 8:50 की जगह 9:55 पर पहुंची है। वहीं, शाम वाली दिल्ली फ्लाइट भी करीब आधे घंटे की देरी से आई है।

ट्रेनों के सफर भी हुआ मुश्किल

हजरत निजामुद्दीन से आरकेएमपी आने वाली शान-ए- भोपाल एक्सप्रेस भी रविवार को करीब 17 घंटे की देरी से यहां पहुंची। ट्रेन को पांच घंटे री-शेड्यूल कर रवाना किया गया है। इसके अलावा श्रीधाम एक्सप्रेस भी 18 घंटे से ज्यादा की देरी से पहुंची है।

यह भी पढ़ें: IMD Alert: यूपी-बिहार और उत्तराखंड में शीतलहर का अलर्ट, पहाड़ों में भारी बारिश; 3 फरवरी तक उत्तर भारत में दिखेंगे मौसम के कई रंग

तमिलनाडु 11 घंटे, एपी एक्सप्रेस 10 घंटे, दक्षिण एक्सप्रेस 8 घंटे, तेलंगाना एक्सप्रेस 6:30 घंटे, मंगला एक्सप्रेस 6 घंटे, गोरखपुर-एलटीटी 3:30 घंटे, गोरखपुर-हैदराबाद साढ़े तीन घंटे, गोरखपुर-एलटीटी एक्सप्रेस तीन घंटे, राप्ती सागर एक्सप्रेस दो घंटे की देरी से भोपाल पहुंची है। वहीं, शताब्दी एक्सप्रेस करीब एक घंटे की देरी से आई है।

यह भी पढ़ें: Weather Update Today: दिल्ली-NCR में अभी नहीं मिलेगी ठंड से राहत, UP में बारिश का अलर्ट; पढ़ें अपने राज्य के मौसम का हाल