Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhindwara Road Accident: छिंदवाड़ा के गांगीवाड़ा में ट्रक-बस की टक्‍कर, नौ घायल; दो की हालत गंभीर

Chhindwara Road Accident मध्‍य प्रदेश के छिंदवाड़ा में गांगीवाड़ा टोल प्लाजा के करीब ट्रक और बस की टक्‍कर में नौ लोग घायल हुए हैं जिनमें से दो की हालत काफी गंभीर बतायी जा रही है। हादसा छिंदवाड़ा पहुंचने से पहले ही टोल प्लाजा के पहले मोड़ पर गंगिवाड़ा पर हुआ।

By Jagran NewsEdited By: Babita KashyapUpdated: Tue, 11 Oct 2022 11:36 AM (IST)
Hero Image
Chhindwara Road Accident: गांगीवाड़ा टोल प्लाजा के पास एक ट्रक और बस की आमने-सामने टक्कर हो गई।

छिंदवाड़ा, जागरण आनलाइन डेस्‍क। Chhindwara Road Accident: गांगीवाड़ा टोल प्लाजा (Gangiwada Toll Plaza) के करीब मंगलवार सुबह एक ट्रक और बस की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में बस में बैठे आठ यात्रियों के जख्‍मी होने की सूचना है। वहीं, ट्रक चालक भी घायल हुआ है। 9 घायलों में से दो की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

जमाई से नागपुर जा रही थी बस    

हादसे में घायल हुए लोगों को रसिया और जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। बता दें कि ये बस जमाई से नागपुर की ओर जा रही थी। हादसा छिंदवाड़ा पहुंचने से पहले ही टोल प्लाजा के पहले मोड़ पर गंगिवाड़ा पर हुआ जब सामने से आ रहे ट्रक और बस में टक्‍कर हो गई।

बस की रफ्तार काफी तेज बतायी गई थी, जिससे चालक का बस से नियंत्रण खो गया। आमने सामने की टक्‍कर होने की वजह से ट्रक और बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से टूट गया है।

दो लोगों की हालत काफी गंभीर

सड़क दुर्घटना के बाद वहां चीख-पुकार मचने लगी, पुलिस को हादसे के बारे में सूचित किया गया। स्‍थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला गया। 108 एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई। हादसे में घायल हुए लोगों को परसिया और छिंदवाड़ा के अस्‍पतालों में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया।

इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं। इनमें एक महिला के हाथ और पैर में फ्रैक्चर हो गया है। ट्रक चालक भी केबिन में फंस गया था जिसे काफी कठिनाई के बाद बाहर निकाला जा सका।

यह भी पढ़ें -

ED Raid in Chhattisgarh: छत्‍तीसगढ़ में ईडी की छापेमारी, IAS अफसर; CA समेत कई नेताओं के ठिकानों पर दबिश

Jabalpur News: पूर्व बिशप पीसी सिंह के खिलाफ 300 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला, FIR दर्ज; जांच शुरू