Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indore News: इंदौर पहुंचे दो पाकिस्तानी नागरिक, एयरपोर्ट पर ही रोका गया; आज UAE डिपोर्ट किया जाएगा

इंदौर के देवी अहिल्याबाई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर दो पाकिस्तानी नागरिकों को रोक लिया गया। दोनों यूएई से इंदौर पहुंचे थे। हालांकि की वीजा शर्तों के मुताबिक इन्हें दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरना था। एयरपोर्ट प्रबंधन के मुताबिक दोनों यात्रियों को गुरुवार की रात वापस भेज दिया जाएगा। बता दें कि इससे पहले भी इंदौर एयरपोर्ट से यात्रियों को डिपोर्ट किया जा चुका है।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Wed, 18 Sep 2024 03:23 PM (IST)
Hero Image
इंदौर एयरपोर्ट में दो पाकिस्तानी नागरिकों को रोका गया।

जेएनएन, इंदौर। संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के शारजाह से मंगलवार को मध्य प्रदेश के इंदौर पहुंचे दो पाकिस्तानी यात्रियों को एयरपोर्ट पर ही रोक लिया गया। वीजा में तकनीकी गड़बड़ी की वजह से इन यात्रियों को रोका गया था। हालांकि दोनों यात्रियों को दिल्ली जाना था। मगर वह इंदौर एयरपोर्ट पहुंच गए। अभी दोनों इंदौर एयरपोर्ट पर हैं। गुरुवार यानी आज रात दोनों को शारजाह डिपोर्ट कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: इंदौर में BMW से दो लड़कियों की जान लेने वाले गजेंद्र के खुले कई राज, हादसे की वजह सामने आई

पाकिस्तान मूल के विक्की कुमार और पूनम कुमारी मंगलवार को एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट से शारजाह से इंदौर पहुंचे। वीजा शर्तों के मुताबिक दोनों को दिल्ली में उतरना था। इसके बाद ही अन्य शहरों में जाने की अनुमति दी। मगर गलती से इंदौर पहुंचने की वजह से उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोक लिया गया।

बाहर जाने की अनुमति नहीं 

इंदौर के देवी अहिल्याबाई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर जांच के दौरान दोनों यात्रियों को रोका गया। इनकी वापसी भी दिल्ली एयरपोर्ट से होनी थी। एयरपोर्ट प्रबंधन ने बताया है कि दोनों यात्रियों को एयरपोर्ट पर ही रोक रखा गया है। दोनों को बाहर जाने की अनुमति नहीं है। गुरुवार रात को ही शारजाह वापस भेजा जाएगा। इससे पहले भी यात्रियों को इंदौर एयरपोर्ट से डिपोर्ट किया जा जुका है।

यह भी पढ़ें: भोपाल में स्कूल टीचर कासिम बना हैवान, तीन साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर