Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhopal: उमा भारती के सुरक्षाकर्मी को दुबई और पाकिस्तान से आया फोन, कहा- अपनी लोकेशन बताओ और...

प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता उमा भारती की सुरक्षा में तैनात उप निरीक्षक संदीप पंवार को अनजाने नंबर से वाट्सएप पर फोन आया। जिसमें कुछ लोगों ने गालियां दी और दुष्कर्म सहित अन्य केस में फंसाए जाने की चेतावनी दी। फोन करने वालों ने कहा कि वह क्राइम ब्रांच के निरीक्षक हैं। उनसे (संदीप पंवार से) पूछताछ करने आना चाहते हैं इसलिए लोकेशन बताएं।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Wed, 12 Jun 2024 09:17 AM (IST)
Hero Image
उमा भारती के सुरक्षाकर्मी को दुबई और पाकिस्तान से आया फोन

राज्य ब्यूरो, भोपाल। प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता उमा भारती की सुरक्षा में तैनात उप निरीक्षक संदीप पंवार को अनजाने नंबर से वाट्सएप पर फोन आया। जिसमें कुछ लोगों ने गालियां दी और दुष्कर्म सहित अन्य केस में फंसाए जाने की चेतावनी दी।

फोन करने वालों ने कहा कि वह क्राइम ब्रांच के निरीक्षक हैं। उनसे (संदीप पंवार से) पूछताछ करने आना चाहते हैं, इसलिए लोकेशन बताएं। पंवार ने लोकेशन नहीं बताई। ट्रू-कालर में एक नंबर पाकिस्तान में हुसैन और दूसरा नंबर दुबई के अब्बास नामक किसी व्यक्ति का दिखाई दे रहा है।

उमा भारती के कार्यालय से मामले की सूचना पुलिस महानिदेशक सुधीर सक्सेना और एडीजी गुप्तवार्ता को दी गई।

पंवार की शिकायत पर क्राइम ब्रांच भोपाल ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। फोन नंबरों की पहचान के लिए संबंधित कंपनियों को ई-मेल किया गया है। सहायक पुलिस आयुक्त साइबर क्राइम भोपाल को मामले की जांच सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें- आइआइटी-मद्रास से एआइ और डाटा एनालिटिक्स में कर सकेंगे बीटेक, ऐसे मिलेगा पाठ्यक्रम में प्रवेश

यह भी पढ़ें-  Chandrababu Naidu Oath Ceremony: चंद्रबाबू नायडू आज लेंगे आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ, पीएम मोदी बनेंगे गवाह