Move to Jagran APP

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव से मिले 'नाराज' भाजपा मंत्री, BJP ने कहा- 'पार्टी में सब ठीक है'

मध्य प्रदेश के भाजपा मंत्री नागर सिंह चौहान ने बुधवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव से मुलाकात की। बुधवार को भाजपा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें और वीडियो शेयर किए जिसमें मुख्यमंत्री आवास पर बैठक के दौरान सभी हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। भाजपा नेताओं ने यह भी दावा किया कि पार्टी में सब कुछ ठीक हो गया है।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Wed, 24 Jul 2024 04:19 PM (IST)
Hero Image
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव से मिले 'नाराज' भाजपा मंत्री (Image: x.bjp)

आईएनएस, भोपाल। वन एवं पर्यावरण मंत्रालय से हटाए जाने से नाराज मध्य प्रदेश के भाजपा मंत्री नागर सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री मोहन यादव से मुलाकात की।

चार बार आदिवासी विधायक रह चुके चौहान के पास अब अनुसूचित जाति कल्याण विभाग है। उन्होंने कहा था कि वह मंत्री पद छोड़कर अपने समुदाय के लोगों की सेवा करेंगे। उन्होंने संदेश दिया कि उनकी पत्नी अनीता नागर सिंह चौहान जो पहली बार लोकसभा सदस्य बनी हैं, वह भी सांसद पद छोड़ सकती हैं।

नागर सिंह चौहान से वापस लिया विभाग

दरअसल, रविवार को नागर सिंह चौहान से वन एवं पर्यावरण विभाग वापस ले लिया गया, जिसे अब रामनिवास रावत को सौंप दिया गया है। मंगलवार को नागर सिंह चौहान मतभेद दूर करने के लिए पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व से मिलने दिल्ली गए थे। हालांकि, केंद्रीय नेतृत्व ने हस्तक्षेप नहीं किया और राज्य नेतृत्व से स्थिति को संभालने को कहा। 

सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के करीबी माने जाने वाले नागर सिंह चौहान ने दिल्ली दौरे के दौरान उनसे मुलाकात भी की थी। हालांकि, मध्य प्रदेश लौटने से पहले मंत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ वीडियो शेयर किए और खुद को अलीराजपुर से विधायक के तौर पर ही पेश किया। 

भाजपा ने शेयर किए तस्वीरें

बुधवार को भाजपा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें और वीडियो शेयर किए, जिसमें मुख्यमंत्री आवास पर बैठक के दौरान सभी हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। भाजपा नेताओं ने यह भी दावा किया कि पार्टी में सब कुछ ठीक हो गया है। 

यह भी पढे़ं: MP Congress: मध्य प्रदेश में क्षत्रिय, दलित और ब्राह्मण वर्ग के चेहरे तलाश रही कांग्रेस, पार्टी को मजबूत करने के लिए किस पर दांव लगाएगी?

यह भी पढे़ं: Rohit Arya: भाजपा में शामिल हुए MP हाई कोर्ट के पूर्व जज रोहित आर्या, जानें सियासत में आते ही क्या बोले

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।