Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhatarpur Video: एमपी में थाने पर पत्थरबाजी पड़ी भारी, शहजाद हाजी के आलीशान बंगले पर चला बुलडोजर

Chhatarpur Video भारत बंद के दौरान एक थाने पर पत्थरबाजी करने को लेकर पूर्व सदर शहजाद हाजी पर एमपी पुलिस ने कार्रवाई की है। शहजाद हाजी ने कोतवाली का घेराव किया था। घेराव के दौरान पत्थर बाजी में पुलिसकर्मी सहित कई अधिकारी घायल हुए थे। अब आलीशान मकान पर प्रशासन का बुलडोजर पहुंचा और भवन को तोड़ना शुरू कर दिया है।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Updated: Thu, 22 Aug 2024 02:28 PM (IST)
Hero Image
Chhatarpur Video आलीशान मकान पर प्रशासन का बुलडोजर चला।

जेएनएन, छतरपुर। Chhatarpur Video भारत बंद के नाम पर एमपी के छतरपुर में उपद्रव करने वालों पर बड़ी कार्रवाई हुई है। उपद्रव करने वालों पर अब प्रशासन का डंडा चलना शुरू हो गया है। जिन लोगों ने कोतवाली का घेराव कर पत्थरबाजी की थी अब उन पर प्रशासन ने कार्रवाई करना शुरू कर दिया है।

उपद्रव करने वाले के मकान पर चला बुलडोजर

गुरुवार की सुबह पूर्व सदर शहजाद हाजी के आलीशान मकान पर प्रशासन का बुलडोजर पहुंचा और भवन को तोड़ना शुरू कर दिया है। इस मौके पर प्रशासन पुलिस के अधिकारी मौजूद हैं। पूरे शहर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। एसपी अगम जैन ने पूरे छतरपुर शहर को छावनी की तरह तब्दील कर रखा है। हर गली बाजार में पुलिस टीम अलर्ट पर है।

सीएम के आदेश पर कार्रवाई

छतरपुर में हुई घटना को लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि  उपद्रवियों पर कार्रवाई की जाए उनकी पहचान की जाए। इसके बाद छतरपुर पुलिस प्रशासन उपद्रवियों को चिन्हाकित करने में जुड़ गया है। और अब मकान तोड़े जाने की कार्रवाई भी शुरू हो गई है।