Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खरगोन में ग्रामीणों ने खंभे से बांध युवक को पीटा, कपास की फसल चोरी का लगाया आरोप

Mob Lynching in Khargone मध्‍य प्रदेश के खरगोन में फसल चोरी की संदेह में ग्रामीणों ने मिलकर एक युवक को खंभे से बांध जमकर पीटा। पुलिस ने युवक की पत्नी की शिकायत पर मारपीट करने वाले पांच आरोपितों के खिलाफ बलवा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

By Jagran NewsEdited By: Babita KashyapUpdated: Thu, 27 Oct 2022 02:01 PM (IST)
Hero Image
फसल चोरी के शक में ग्रामीणों ने युवक को बांधकर उसकी पिटाई कर दी।

खरगोन, जागरण आनलाइन डेस्‍क। एक शख्स को खंभे से बांधकर उसकी पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि फसल चोरी के शक में ग्रामीणों ने युवक को बांधकर उसकी पिटाई कर दी। ये घटना खरगोन जिले के ऊन थाना इलाके के गांव जामन्या की बतायी गई है।

ग्रामीणों ने युवक के साथ मारपीट करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में पुलिस ने युवक की पत्नी की शिकायत पर मारपीट करने वाले पांच आरोपितों के खिलाफ बलवा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पिटाई का ये वीडियो सोमवार रात को वायरल हुआ था।

फसल चोरी का संदेह 

इस वीडियो में कुछ लोग मिलकर एक युवक को डंडे से पीट रहे हैं। युवक को पोल के सहारे बांधा गया है। मिली जानकारी के अनुसार फसल चोरी के संदेह में युवक को पीटा जा रहा था। बता दें कि इस इलाके के लोग चोरी की घटनाओं की वजह से काफी परेशान हैं।

चोरी की घटनाओं की शिकायत पहले भी पुलिस से की गई थी लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। इससे परेशान हो ग्रामीण खुद ही चोरी रोकने लगे। युवक पर कपास की फसल चोरी करने का आरोप लगाया गया है। जिसकी वजह से ग्रामीणों ने उसे डंडे से पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

लेकिन इस घटना ने नया मोड़ तब ले लिया जब चोरी करने के शक में युवक की पत्‍नी के शिकायत करने पर पांच गांव वालों के खिलाफ पुलिस ने दंगा करने का मामला दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि सोमवार रात जामन्‍या में कुछ लोगों ने मिलकर एक युवक को पीटा था।

इंटरनेट मीडिया पर युवक की पिटाई का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ग्रामीणों की शिकायत पर युवक के खिलाफ पुलिस ने फसल चुराने का केस दर्ज कर लिया है। वहीं पत्‍नी की शिकायत पर पिटाई करने वाले पांचों ग्रामीणों के खिलाफ बलवा एक्‍ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-

गुजरात के वापी में फायर हेयरकट के दौरान लगी आग, 18 साल का युवा बुरी तरह झुलसा

मध्‍य प्रदेश में पेट्रोल टैंकर विस्‍फोट में 12 घायलों की स्थिति चिंताजनक, एमवाय अस्‍पताल में चल रहा है इलाज