Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मध्‍य प्रदेश के सतना में महिला की साड़ी उतार अर्धनग्न कर पीटा, पीड़िता की हालत गंभीर

Satna Crime News मध्‍य प्रदेश के सतना जिले के खैरा गांव में महिला की साड़ी उतारकर उसे अर्धनग्न कर पीटने का मामला सामने आया है। पीड़िता की गंभीर हालत देख उसे जिले के मैहर अस्‍पताल में भर्ती करवा दिया। डाक्‍टर ने उसकी हालत देख उसे सतना अस्‍पताल रेफर कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Babita KashyapUpdated: Tue, 11 Oct 2022 02:58 PM (IST)
Hero Image
Satna Crime News: महिला की साड़ी उतारकर उसे अर्धनग्न कर पीटा गया।

सतना, जागरण आनलाइन डेस्‍क। Satna Crime News: मध्‍य प्रदेश (Madhya Prdesh) के सतना जिले में स्थित खैरा गांव (Khera Village) में दबंगई करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में लिया है। महिला ने पुलिस से शिकायत की थी कि सतना के मैळर थाना में गांव खैरा में 6 अक्‍टूबर को काशीराम साहू के घर में चोरी हो गई थी।

चोरी की इस घटना को लेकर काशीराम साहू की पत्नी उर्मिला ने गांव में ही रहने वाले ऋषिराज पटेल पर चोरी का आरोप लगाया था और 100 डायल पर फोन कर दिया था जिसके बाद पुलिस ने आरोपित ऋषिराज को गिरफ्तार कर लिया था और जेल भी भेज दिया था।

महिला के घर पर बोला हमला

आरोपित शुक्रवार को जमानत पर जेल से रिहा कर दिया गया। इसके बाद वो बदले की आग में ऐसा पागल हो गया कि उसने अपने परिजनों के साथ उपरोक्‍त महिला के घर पर हमला बोल दिया।

उस समय काशीराम साहू की पत्नी उर्मिला घर में अकेली थी। ऋषिराज और उसके साथी घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए और मारपीट करने लगे। महिला को आरोपितों ने गांव में घुमाया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि घर में उससे मारपीट भी की गई, साड़ी उतारकर उसे अर्धनग्न कर दिया गया।

पीड़िता की हालत गंभीर

गांव के युवक ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सारी स्थिति को संभाला और पीड़िता की गंभीर हालत देख उसे जिले के मैहर अस्‍पताल में भर्ती करवा दिया। डाक्‍टर ने उसकी हालत देख उसे सतना अस्‍पताल रेफर कर दिया। अस्‍पताल में महिला का इलाज चल रहा है और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

न्‍यायालय में किया गया पेश

पुलिस ने मामला दर्ज कर मुख्य आरोपित ऋषिराज पटेल समेत अन्‍य आरोपितों को कल ही गिरफ्तार कर न्यायालय पेश कर दिया था। सभी आरोपित ग्राम खैरा थाना मैहर के रहने वाले बताए गए हैं।

अन्‍य आरोपितों के नाम

  • महेंद्र पटेल पिता रामबली पटेल उम्र 40 वर्ष निवासी
  • शिव कुमार पटेल पिता कुंज बिहारी पटेल उम्र 25 वर्ष निवासी
  • प्रभूदयाल पटेल पिता राम कुमार पटेल उम्र 52वर्ष निवासी
  • रवि पटेल पिता गुलाब दास पटेल 20वर्ष निवासी निवासी

यह भी पढ़ें -

Indore Crime: महिला कर्मचारियों पर उड़ाता था करोड़ों, करवायी दुबई की सैर; गिफ्ट में दी कार और ज्वेलरी

Chhindwara Road Accident: छिंदवाड़ा के गांगीवाड़ा में ट्रक-बस की टक्‍कर, नौ घायल; दो की हालत गंभीर