Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Viral Video : 'मेरे पापा को जेल में बंद करो', तुतलाती आवाज में 5 साल के बच्चे ने सुनाई अपनी परेशानी; चौंक पड़े थाना प्रभारी

Viral Video मध्यप्रदेश में पांच साल के बच्चे ने अपने पिता के खिलाफ थाने में शिकायत की। तुतलाती जुबान में उसने अपनी परेशानी पुलिस अधिकारी को बताई। बच्चे ने शिकायत की कि उसके पिता उसे सड़क पर घूमने नहीं देते। नदी के किनारे जाने नहीं देते हैं इसलिए वो उनसे खफा-खफा है और उनके खिलाफ शिकायत कर रहा है। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Wed, 21 Aug 2024 04:11 PM (IST)
Hero Image
पांच साल के बच्चे ने थाने जाकर अपने पिता की शिकायत की।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Child Viral Video Police Staion । मध्य प्रदेश के धार में एक अजीबोगरीब घटना घटी है। एक छोटा बच्चा पुलिस थाने पहुंचकर अपने ही पिता के खिलाफ पुलिस के आगे फरियाद लगाता है। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा अपना नाम हसनैन बता रहा है। वहीं, वो अपने पिता इकबाल की शिकायत कर रहा है। पुलिसवाले भी आराम से बच्चे की शिकायत सुन रहे हैं। बच्ची की बात सुनकर पुलिसवालें भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

बच्चे ने सुनाई अपनी परेशानी 

बच्चे ने शिकायत की कि उसके पिता उसे सड़क पर घूमने नहीं देते। नदी के किनारे जाने नहीं देते हैं, इसलिए वो उनसे खफा-खफा है और उनके खिलाफ शिकायत कर रहा है। बच्चे ने पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि, उन्हें जेल में बंद कर दो। बच्ची की तुतलाती आवाज में यह बातें सुनकर थाने में मौजूद सभी लोग हंसते हुए दिख रहे हैं।

— m.ansar (@mediaansar) August 19, 2024

परेशान हुए अभिभावक 

इस घटना के बाद बच्चे के अभिभावक को लगातार फोन आ रहे हैं। लोग उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर क्या माजरा है। बच्चे के माता-पिता भी लोगों को समझाकर परेशान हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: बुलडोजर लेकर अतिक्रमण हटाने पहुंचा प्रशासन, सपा नेता ने रायफल लेकर दौड़ाया; VIDEO VIRAL

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें