Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

धार में महिला को डंडे से पीटा, एक्शन मोड में पुलिस; 7 लोगों को किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के धार से महिला को पीटने का वीडियो वायरल हुआ था। अब इस मामले में अब धार एसपी मनोज कुमार सिन्हा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कल एक महिला की पिटाई का एक वीडियो वायरल हुआ था। जब हमें वीडियो के संबंध में जानकारी मिलीतो इसकी जांच की गई। उन्होंने बताया उनकी पूरी टीम जांच में लग गई थी।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sat, 22 Jun 2024 04:13 PM (IST)
Hero Image
मध्य प्रदेश में पुलिस ने महिला को पीटने वाले मामले में की सख्त कार्रवाई

एएनआई, धार। मध्य प्रदेश के धार में पुरुषों के एक समूह की तरफ से एक महिला की पिटाई की गई थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था। इस मामले में अब धार एसपी मनोज कुमार सिन्हा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है,'कल एक महिला की पिटाई का एक वीडियो वायरल हुआ था। जब हमें वीडियो के संबंध में जानकारी मिली,तो इसकी जांच की गई।

एसपी मनोज कुमार सिन्हा ने इस मामले में आगे कहा कि, वीडियो टांडा का था और इसमें पूरी टीम लगाई गई थी । उन्होंने आगे कहा, हमें पता चला कि महिला को गांव के सरपंच, ग्रामीणों और महिला के परिवार वालों ने पीटा था।

ग्रुप में सरपंच भी था शामिल

महिला की तरफ से दर्ज कराई शिकायत के आधार पर हमने आईपीसी की धारा 307, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। जो आदमी महिला को डंडे से पीटता हुआ दिख रहा था, जो कि सरपंच भी है, हमने उसे गिरफ्तार कर लिया।

अब तक 7 लोग हुए गिरफ्तार

पुलिस ने आगे बताया, बाद में हमने बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में अब तक कुल 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे वो और सख्त कार्रवाई करेगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें