Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Crime in Gwalior: फिल्मी अंदाज में किडनैपर ने युवती को किया किडनैप, CCTV में कैद हुई घटना

MP Crime दतिया से ग्वालियर आई युवती जैसे ही झांसी रोड इलाके में पेट्रोल पंप के पास बस से उतरी तो कुछ ही दूर पैदल चली होगी कि एक बाइक पर सवार होकर दो युवक आए। एक युवक ने युवती को मोटरसाइकिल पर बैठाकर किडनैप कर लिया। झांसी रोड थाना पुलिस ने इस मामले में अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Piyush KumarUpdated: Tue, 21 Nov 2023 01:45 AM (IST)
Hero Image
ग्वालियर के दतिया में दिनदहाड़े अपराधियों ने एक युवती को किडनैप कर लिया। (फोटो सोर्स: नई दुनिया)

जेएनएन, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर के दतिया में दिनदहाड़े अपराधियों ने एक युवती को किडनैप कर लिया था। अपने भाई के साथ दतिया से ग्वालियर आई युवती जैसे ही झांसी रोड इलाके में पेट्रोल पंप के पास बस से उतरी तो कुछ ही दूर पैदल चली होगी।

इसके बाद एक पर सवार होकर दो युवक आए। एक युवक उतरा और पीछे से युवती को पकड़ा। उसे जबरन बाइक पर बैठाया। इसके बाद यह लोग भाग गए। जहां यह घटना हुई, वहां कई लोग मौजूद थे। अपहरण की घटना से खलबली मच गई। गौरतलब है कि यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

हालांकि, पुलिस ने सोमवार देर रात मुख्य आरोपित को गुना से गिरफ्तार कर युवती को बरामद कर लिया, वहीं, एक आरोपित को लहार से पकड़ा है।

पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया

इस वारदात ने पुलिस को भी चौंका कर रख दिया। झांसी रोड थाना पुलिस ने इस मामले में अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया।  अगवा की गई युवती, प्राची व्यास की उम्र 19 वर्ष बताई गई। वो दतिया के बरा गांव के रहने वाली है। वो ग्वालियर में अपने चाचा के गृह प्रवेश कार्यक्रम में आई थी।

रोहित कुशवाहा नाम के लड़के पर पुलिस को शक

रोड थाना प्रभारी रशीद खान ने बताया कि बरा गांव के रहने वाले रोहित कुशवाहा नाम के युवक से युवती की दोस्ती थी। कुछ दिन पहले वह घर में भी घुस गया था। इस दौरान स्वजनों ने उसे पकड़ लिया था। इसलिए उस पर पुलिस को संदेह है। कुछ लोगों को जब पुलिस ने उसके फोटो दिखाए तो वह बोले- बस के आने से पहले वह खड़ा हुआ था।

यह भी पढ़ें: Electric Policy में संशोधन करने को लेकर हुई बैठक, सांसद किरण खेर के साथ ऑटोमोबाइल डीलर्स हुए शामिल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें