Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नशे में धुत जवान ने ट्रेन की बर्थ पर किया पेशाब, नीचे सो रही महिला की निकली चीख! बाद में बोला- प्रेशर में छूट गई

राजधानी दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से दुर्ग जा रही गोंडवाना एक्सप्रेस में मंगलवार रात को अजीबोगरीब घटना घटी। दरअसल मथुरा से रायपुर जा रहे एक सुरक्षा एजेंसी के जवान ने ट्रेन की बर्थ को ही टॉयलेट समझकर पेशाब कर दिया। जवान ऊपर की बर्थ पर था उसने पेशाब किया तो वह बर्थ के नीचे की सीट पर बैठी महिला पर आकर गिरा।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Updated: Sat, 15 Jun 2024 07:15 PM (IST)
Hero Image
ऊपर की सीट पर सवार जवान ने पेशाब किया- महिला (फाइल फोटो)

जेएनएन, ग्वालियर। राजधानी दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से दुर्ग जा रही गोंडवाना एक्सप्रेस में मंगलवार रात को अजीबोगरीब घटना घटी। दरअसल, मथुरा से रायपुर जा रहे एक सुरक्षा एजेंसी के जवान ने ट्रेन की बर्थ को ही टॉयलेट समझकर पेशाब कर दिया। घटना के बाद पूरी बोगी में हंगामा मच गया।

जवान ऊपर की बर्थ पर था, उसने पेशाब किया तो वह बर्थ के नीचे की सीट पर बैठी महिला पर आकर गिरी तो उन्होंने शोर मचा दिया। अचानक से शोर सुनकर वहां मौजूद अन्य यात्री भी बर्थ के पास आ गए। जब यात्रियों ने आरोपी जवान को पकड़ा तो उसने बोला कि पेशाब के प्रेशर की वजह से छूट गई। हालांकि बताया जा रहा है कि जवान शराब के नशे में था।

गोंडवाना एक्सप्रेस ट्रेन के बी-9 कोच का मामला

इसके बाद शिकायत होने पर जीआरपी के जवान इसकी फोटो खींचकर ले गए, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। मामला गोंडवाना एक्सप्रेस ट्रेन के बी-9 कोच का है। रेलवे कर्मचारियों का कहना है कि कोच में सुरक्षा एजेंसी का जवान और उसकी सीट के ठीक नीचे साइड लोअर बर्थ नंबर 23 पर सिकोलाभाठा (छत्तीसगढ़) निवासी महिला और उनका सात वर्षीय बेटा दुर्ग जाने के लिए सफर कर रहे थे।

ऊपर की सीट पर सवार जवान ने पेशाब किया- महिला

ट्रेन ग्वालियर के पास पहुंचने वाली थी उस दौरान महिला ने शोर मचाया। महिला ने कहा कि ऊपर की सीट पर सवार जवान ने पेशाब किया है। हंगामा सुनकर दूसरे मुसाफिर उनकी सीट के पास इकट्ठा हो गए। महिला ने पति को भी फोन कर घटना बताई तो पति ने रेलवे से शिकायत की।

महिला के पति ने रेलवे से शिकायत कर जानकारी दी

वहीं, जब ट्रेन ग्वालियर के पास पहुंची थी तो उसी समय महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया। महिला ने कहा कि ऊपर की बर्थ पर सवार जवान ने पेशाब कर दिया है। शोर सुनकर दूसरे यात्री महिला की सीट के पास आ गए। महिला ने पति को भी फोन कर घटना बताई तो पति ने रेलवे से शिकायत कर दी।

नशे में सोते हुए जवान की फोटो खींचकर ले गई जीआरपी

पूछताछ में आरोपी जवान ने बताया कि वह अपने बर्थ से गिर गया था, जिसकी वजह से दबाव में पेशाब निकल गई। ट्रेन ग्वालियर स्टेशन पर रुकी तो जीआरपी और आरपीएफ की टीम कोच में आकर नशे में सोते हुए जवान की फोटो खींचकर ले गए। इसके बाद झांसी स्टेशन पर भी पुलिस आई लेकिन जवान पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

ये भी पढ़ें: MP News: मंडला में गौ तस्करों के ठिकानों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 11 घरों में मिले गोवंश के अवशेष; आरोपियों के घरों पर चला बुलडोजर