Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gwalior: घर में रखे पटाखों से भीषण विस्फोट, मकान की छत उड़ी; छह लोगों घायल

ग्वालियर के शंकरनगर स्थति गोल पहाड़िया इलाके में मंगलवार सुबह एक घर में रखे पटाखों में विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि मकान की छत उड़ गई। घटना में करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Amit SinghUpdated: Tue, 31 Oct 2023 02:20 PM (IST)
Hero Image
पटाखों से हुए विस्फोट के कारण छह लोग घायल

जेएनएन, ग्वालियर। ग्वालियर स्थित एक घर में रखे पटाखों में भीषण विस्फोट होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यह घटना शहर के शंकरनगर के गोल पहाड़िया इलाके में हुई है। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि मकान की छत उड़ गई। घटना में करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: Cylinder Explosion: बहादुरगढ़ में सिलेंडर फटने से मां-बेटी की मौत, पांच वर्षीय प्रियल बुरी तरह से घायल

विस्फोट के बाद लगी आग

पटाखों के कारण हुए विस्फोट में मौके पर आग लग गई, जिसपर फायरब्रिगेड की मदद से काबू पा लिया गया है। घटना को लेकर पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक दिवाली को मद्देनजर घर में अवैध रूप से आतिशबाजी बनाई जा रही थी। साथ ही वहीं पर उसका उसको स्टॉक करके भी रखा गया था।

घर में था पटाखों का स्टॉक

मंगलवार सुबह पटाखों के स्टॉक में अनजान कारणों से आग लग गई। जिसके कारण हुए विस्फोट से घर की छत उड़ गई। धमाके के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Kochi Bomb Blast: डोमिनिक मार्टिन के खिलाफ UAPA के तहत मामला दर्ज, आरोपी ने ली धमाकों की जिम्मेदारी