Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khajuraho Express Fire Video: उदयपुर-खजुराहो एक्सप्रेस के इंजन में लगी आग, यात्रियों में मचा हड़कंप

Khajuraho Udaipur Fire Video ग्वालियर के सिथौली स्टेशन के पास उदयपुर-खजुराहो ट्रेन के इंजन में आग लगी। आग की घटना के बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया। आग लगने का पता चलते ही लोको पायलट ने ट्रेन को सिथौली के पास रोक दिया और कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना मिलते ही ग्वालियर से फायर अमले को तुरंत मौके पर भेजा गया।

By Jagran NewsEdited By: Mahen KhannaUpdated: Sat, 19 Aug 2023 03:03 PM (IST)
Hero Image
Fire in Khajuraho Express उदयपुर-खजुराहो एक्सप्रेस के इंजन में लगी आग।

ग्वालियर, जेएनएन। Fire in Khajuraho Express उदयपुर से खजुराहो जा रही उदयपुर-खजुराहो एक्सप्रेस में आग लगने की घटना सामने आई है। ग्वालियर के सिथौली स्टेशन के पास ट्रेन के इंजन में आग लगी है, जिसके बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया। आग लगने का पता चलते ही लोको पायलट ने ट्रेन को सिथौली के पास रोक दिया और कंट्रोल रूम को सूचना दी। 

आग बुझाने में जुटा अमला

सूचना मिलते ही ग्वालियर से फायर अमले को तुरंत मौके पर भेजा गया। फायर अमले ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाने का काम शुरू कर दिया है। खबर लिखे जाने तक फायर अमला आग पर काबू करने का प्रयास कर रहा था। इंजन में आग लगने से ट्रेनों का आवगमन भी प्रभावित हो रहा है। आग लगने की वजह का अभी तक पता नहीं लगा है।

सिथोली स्टेशन के पास लगी आग

जानकारी के अनुसार, उदयपुर खजुराहो एक्सप्रेस ग्वालियर स्टेशन पर अपने निर्धारित समय 12.14 मिनट पर न आकर देरी से 12.35 मिनट पर आई। इसके बाद ट्रेन 12.45 पर झांसी के लिए रवाना हुई। जब वह ग्वालियर स्टेशन से करीब 7 किमी दूर सिथोली स्टेशन के पास पहुंची ही थी कि उसके इंजन में आग लग गई। आग का पता लगते ही लोको पायलट ने ट्रेन को रोक दिया। इसके बाद कंट्रोल रूम को सूचना दी।

यात्रियों में मची भगदड़

ट्रेन के रुकते ही लोगों को जैसे ही पता चला कि इंजन में आग लग गई है, वैसे यही यात्रियों में भगदड़ सी मच गई। सभी यात्री ट्रेन से नीचे आ गए।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें