Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादीशुदा प्रेमी के साथ महिला ने की चप्पल से मारपीट, शख्स ने पत्नी और बेटे के साथ मिलकर इस तरह लिया बदला

ये घटना नवंबर 2022 की है महिला की नाम सीमा खान बताया जा रहा है और उसकी उम्र 26 साल है। वहीं प्रमी का नाम हामिद अली बताया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लिया और आरोपी प्रेमी से पूछताछ की जिसके बाद उसने बताया कि वह शादी का दबाव बना रही थी। महिला ने हामिद के घर आकर मोहल्ले के सामने गाली गलौच की

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sat, 15 Jun 2024 10:43 AM (IST)
Hero Image
गला दबाकर महिला की हत्या की (file photo)

ऑनलाइन डेस्क, मुरैना। मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल ग्वालियर के मुरैना में एक महिला को शादीशुदा इंसान से प्यार हो गया था जिसके बाद उसने अपने प्रेमी पर शादी करने का दबाव बनाया। जब शख्स नहीं माना तो महिला ने चप्पल से उसकूी मारपीट की। फिर ऐसे में प्रेमी भी कहां चुप बैठने वाला, उसने महिला से बदला लेने के लिए बहुत बड़ा कदम उठाया और महिला को पानी में फेंक दिया।

बता दें कि ये घटना नवंबर 2022 की है, महिला की नाम सीमा खान बताया जा रहा है और उसकी उम्र 26 साल है। वहीं प्रमी का नाम हामिद अली बताया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लिया और आरोपी प्रेमी से पूछताछ की, जिसके बाद उसने बताया कि वह शादी का दबाव बना रही थी। घटना से चार पांच दिन पहले हामिद के घर आकर मोहल्ले के सामने गाली गलौच की और चप्पलों से मारपीट कर दी थी।

पत्नी और बच्चों के साथ मिलकर पानी में फेंका

ये देख हामिद को गुस्सा आया और उसने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मिलकर महिला को कुतवार बांध में फेंक दियापत्नी शबनम ने अपने दुप्पटे से सीमा का गला घोंटकर हत्या कर दी। वहीं शव को डेम के पास झाड़ियों में छुपा दिया। पुलिस ने इस मामले में हामिद, शबनम और इमरान को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि पुलिस को कुतवार बांध के पास झाड़ियों में महिला का शव मिला था।

यह भी पढ़ें:  Noida Crime: पति आर्थिक तंगी के कारण पैसा कमाने गया दुबई, इधर पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम; अब घर में पसरा मातम

यह भी पढ़ें: Lucknow Crime: सो रही बेटी के सौतेली मां ने पकड़े पैर, पिता ने रेता गला; कैसे शादी बन गई 20 वर्षीय लड़की की हत्या की वजह?

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें