Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shivpuri: ट्रक जब्त करने पर मंडी बोर्ड के संभागीय दल को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वाहन भी छुड़ाकर ले गए दबंग

Shivpuri News मध्य प्रदेश के शिवपुरी में दबंगों का आतंक सामने आया है जहां एक ट्रक पर कार्रवाई करने पर वाहन मालिक और उसके साथियों ने मंडी बोर्ड के संभागीय दल के साथ मारपीट की। सरहंगों ने दल के सदस्यों को रात में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और ट्रक भी छुड़ा कर ले गए। मामला सामने आने पर पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Sachin Pandey Updated: Sat, 28 Sep 2024 07:43 PM (IST)
Hero Image
अस्पताल में भर्ती मंडी एएसआई। (फोटो- जेएनएन)

जेएनएन, शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी में वाहन चेकिंग के दौरान मंडी बोर्ड के संभागीय दल के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार कोलारस थाना के अंतर्गत पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर शुक्रवार रात को मंडी बोर्ड का संभागीय दल वाहन चेकिंग के लिए पहुंचा था।

इस दौरान संभागीय कार्यालय ग्वालियर के जेडी के निर्देश पर मंडी एएसआई विकास शर्मा, एलडीसी सूरज सिंह और प्राइवेट वाहन चालक अजहर खान कृषि उपज से भरे एक वाहन को चेक करने के लिए आए थे। उसी समय मूंगफली के दाने से भरे एक कंटेनर को रोककर पूछताछ की गई।

वाहन मालिक ने मौके पर पहुंचकर की मारपीट

पूछताछ में पाया गया कि ट्रक चालक के पास कागजात नहीं थे, जिसके बाद मंडी एएसआई ने वाहन को जब्त कर उसका पंचनामा बनाकर चालक का बयान लिया। तभी कुछ देर में वाहन मालिक दीपक तोमर अपने तीन साथियों के साथ मौके पर पहुंचा और संभागीय दल के सदस्यों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

साथ ही उसने चालक सहित वाहन को रवाना कर दिया। मामले के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 132,121(1),118 (1), 126(2),3(5) बीएनएस के तहत प्रकरण कायम कर लिया है। बताया जा रहा है कि मंडी दल की टीम की लापरवाही रही कि उन्होंने बिना पुलिस टीम के कार्रवाई को अंजाम दिया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें