Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उज्जैन में महिला को शराब पिलाकर दिनदहाड़े फुटपाथ पर दुष्कर्म, वायरल हुआ वीडियो; आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के उज्जैन में शर्मसार कर देने वाली घटना हुई। कोयला फाटक क्षेत्र में फुटपाथ पर महिला से दिनदहाड़े दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला का कहना है कि शराब पिलाकर उससे ज्यादती की गई। पुलिस ने बताया कि झाबुआ निवासी महिला उज्जैन में कूड़े से कबाड़ का सामान बीनने के बाद उसे बेचकर गुजारा करती है। आरोपित ने उसे शराब पिलाई फिर दुष्कर्म किया।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Thu, 05 Sep 2024 11:33 PM (IST)
Hero Image
उज्जैन में महिला को शराब पिलाकर दिनदहाड़े फुटपाथ पर दुष्कर्म

 जेएनएन, उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में शर्मसार कर देने वाली घटना हुई। कोयला फाटक क्षेत्र में फुटपाथ पर महिला से दिनदहाड़े दुष्कर्म का मामला सामने आया है। किसी ने इसका वीडियो भी बना लिया और इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने फल का ठेला लगाने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला का कहना है कि शराब पिलाकर उससे ज्यादती की गई। पुलिस ने बताया कि झाबुआ निवासी महिला उज्जैन में कूड़े से कबाड़ का सामान बीनने के बाद उसे बेचकर गुजारा करती है। बुधवार को फल का ठेला लगाने वाले आरोपित ने उसे शराब पिलाई, फिर दुष्कर्म किया।

पुलिस के पास नहीं जाने को लेकर उसने जान से मारने की धमकी भी दी। इसका वीडियो बहुप्रसारित होने के बाद एसपी प्रदीप शर्मा ने टीम बनाकर आरोपित की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। उधर, घटना को लेकर कांग्रेस ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए प्रदेश सरकार पर हमला किया है।

प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने एक्स हैंडल पर पोस्ट कर लिखा है कि धर्मनगरी उज्जैन फिर कलंकित हुई है। मुख्यमंत्री के गृह नगर का यह हाल है तो बाकी प्रदेश के हालात आसानी से समझे जा सकते हैं।

जबलपुर में छात्राओं को भेजे जा रहे अश्लील वीडियो

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के एक महाविद्यालय की छात्राओं को अश्लील वीडियो संदेश भेजकर उन्हें ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। ब्लैकमेलर खुद को पुलिस अधिकारी बताकर छात्राओं को वीडियो काल करता है और अश्लील वीडियो उनके स्वजन को भेजकर यह बताने की धमकी देता है कि वह ऐसे वीडियो देखती हैं। डरी-सहमी कई छात्राएं ब्लैकमेलर के झांसे में आकर उसे पैसे भी भेज चुकी हैं तो कुछ ने हिम्मत कर महाविद्यालय प्रशासन व पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह का कहना है कि साइबर फ्राड का मामला दर्ज कर टीम लगा दी गई है, जल्द ही ब्लैकमेलर पकड़ा जाएगा। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की छात्रा इकाई की प्रमुख आंचल मिश्रा का कहना है कि 70 से ज्यादा छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजकर धमकाया जा चुका है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर