Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

New Train Time Table Indore: इंदौर स्‍टेशन से चलने वाली इन 5 ट्रेनों का बदला समय, चेक करें नया टाइम टेबल

New Train Time Table Indore अगर आप आज इंदौर रेलवे स्‍टेशन (Indore Railway station) से ट्रेन पकड़ने वाले तो आपको बता दें कि आज यहां से चलने वाली पांच ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया है। ये परिवर्तन आज से ही लागू हो गया है।

By Babita KashyapEdited By: Updated: Fri, 01 Oct 2021 01:24 PM (IST)
Hero Image
इंदौर रेलवे स्टेशन से चलने वाली पांच रेलगाडियों के समय बदल दिया गया है।

इंदौर, जेएनएन। पश्चिम रेलवे (Western Railway) के इंदौर रेलवे स्टेशन ( Indore Railway station) से चलने वाली पांच रेलगाडियों के समय बदल दिया गया है। आज शुक्रवार से ही पांच ट्रेनों के समय को लेकर यह परिवर्तन किया गया है। रेलवे ने यात्रियों से अपील करते हुए कहा है कि वे नए बदले हुए समय की जानकारी लेने के बाद ही स्‍टेशन पहुंचे।

 इस स्‍टेशन पर चार माह तक नहीं ठहरेंगी दो ट्रेनें

रेलवे की ओर से जबलपुर-इंदौर स्पेशल और बिलासपुर-इंदौर स्पेशल ट्रेनों का मदन महल स्टेशन पर ठहराव मदन महल स्टेशन पर चार माह के लिए बंद कर दिया है। मंडल रेल प्रवक्ता से मिली जानकारी के अनुसार जबलपुर मंडल के मदन महल स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 को तोड़कर अप लूप लाइन का निर्माण किया जाना प्रस्तावित है। इस वजह से जबलपुर और बिलासपुर से इंदौर आने वाली दो स्पेशल ट्रेनें 1 अक्टूबर से 31 जनवरी 2022 तक इस स्‍टेशन पर नहीं रुकेंगी।

  ट्रूजेट की अहमदाबाद उड़ान पर लगा ब्रेक

निजी उड़ान कंपनी ट्रूजेट ने अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (Ahilyabai Holkar International Airport) से अहमदाबाद उड़ान को एक महीने के लिए स्‍थगित कर दिया है। इस मामले में कंपनी का कहना है कि कुछ व्‍यावसायिक कारणों के चलते हमें ये निर्णय लेना पड़ा, यात्रियों की संख्‍या भी बेहद कम है जिसकी वजह से उड़ान बंद की जा रही है। ये जानकारी एयरपोर्ट प्रबंधन की ओर से दी गई है। इस सेवा को अस्‍थायी रूप से बंद किया गया है जो 1 अक्‍टूबर से लागू किया गया है। जो यात्री इस फैसले से पहले एयरलाइंस में बुकिंग करवा चुके हैं उन्‍हें अगले माह रिबुक या रिफंड करने का विकल्‍प कंपनी की ओर से दिया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें