Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indore News: ट्रेन की चपेट में आई दो लड़कियां, ट्यूशन से लौट रही दोनों; रेल मंत्री दिए जांच के आदेश

मध्यप्रदेश के इंदौर में नवनिर्मित ट्रैक पर परीक्षण के दौरान चलाई जा रही ट्रेन की चपेट में आने से दसवीं कक्षा की दो लड़कियों की मौत हो गई। हादसा गुरुवार की शाम को हुआ इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं घटना के बाद रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने जांच के आदेश दिए हैं आरपीएफ मामले जांच करेंगे।

By Jagran News Edited By: Jeet KumarUpdated: Fri, 29 Dec 2023 03:00 AM (IST)
Hero Image
रान ट्यूशन से लौट रही दो लड़कियां ट्रेन की चपेट में आ गईं

पीटीआई, इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में नवनिर्मित ट्रैक पर परीक्षण के दौरान चलाई जा रही ट्रेन की चपेट में आने से दसवीं कक्षा की दो लड़कियों की मौत हो गई। हादसा गुरुवार की शाम को हुआ, इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं घटना के बाद रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने जांच के आदेश दिए हैं।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि बबली मसारे और राधिका भास्कर (17), दोनों की उम्र 17 साल थी, उनकी कैलोद हाला इलाके में ट्रेन हादसे में मौत हो गई, जब एक नवनिर्मित ट्रैक पर ट्रेन चलाकर परीक्षण किया जा रहा था। वहीं इस मामले की जांच तलाम के मंडल रेल प्रबंधक (डीआरएम) जांच करेंगे। डीआरएम ने बताया कि ट्यूशन के बाद घर जाते समय पटरी पार करते समय लड़कियां ट्रेन की चपेट में आ गईं। यह पहली बार था कि इस मार्ग पर कोई ट्रेन गुजरी थी।