Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indore Fire: इंदौर की इमारत में आग लगने से शख्स की मौत, बचाव अभियान में बाहर निकाले गए पांच लोग

मध्य प्रदेश के इंदौर की एक इमारत में बुधवार रात भीषण आग लग गई। आग में झुलसने के कारण एक शख्स की मौत हो गई है। रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर पांच लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। आग को बुझाने की कोशिशें अभी भी जारी हैं। बता दें आग लगने की ये घटना खातीवाला टैंक स्थित बैराठी कॉलोनी की है।

By Jagran News Edited By: Manish Negi Updated: Wed, 02 Oct 2024 11:28 PM (IST)
Hero Image
इंदौर की इमारत में भीषण आग (प्रतीकात्मक तस्वीर)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक इमारत में भीषण आग लग गई है। आग में झुलसने से एक शख्स की मौत हो गई है। दमकल विभाग के कर्मियों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर पांच लोगों को इमारत से बाहर निकाला।

बिल्डिंग में चल रही थी केमिकल यूनिट

आग लगने की ये घटना खातीवाला टैंक स्थित बैराठी कॉलोनी की है। आग केमिकल निर्माण के काम वाली बिल्डिंग में लगी थी। आग लगने की जानकारी फौरन पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। आज को बुझाने की कोशिशें अभी भी जारी हैं।

एक की मौत

जानकारी के मुताबिक, आग में झुलसने से 55 वर्षीय अब्दुल कादरी की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस, प्रशासन और फायर ब्रिगेड की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। पांच लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। इस बीच विधायक मालिनी गौड़ सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच गई हैं। खबर लिखे जाने तक आग को बुझाने की कोशिशें की जा रही थीं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें